धौलपुरः हाइवे पर जा रहा ट्रक बेकाबू होकर पलटा, हादसे में 17 लोग घायल, मौके पर पहुंची पुलिस

Umesh Mishra

• 01:08 PM • 28 Feb 2023

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले में ट्रक पलटने से बड़ा हादसा हो गया. मंगलवार को बाड़ी सदर थाना इलाके के एनएच-11बी पर एक ट्रक अनियंत्रित होने से पलट गया. यह हादसा कांसौटीखेड़ा गांव के पास हुआ. जिसमें सवार 17 लोग घायल हो गए. दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और […]

Rajasthantak
follow google news

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले में ट्रक पलटने से बड़ा हादसा हो गया. मंगलवार को बाड़ी सदर थाना इलाके के एनएच-11बी पर एक ट्रक अनियंत्रित होने से पलट गया. यह हादसा कांसौटीखेड़ा गांव के पास हुआ.

यह भी पढ़ें...

जिसमें सवार 17 लोग घायल हो गए. दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और सभी घायलों को ट्रक से बाहर निकलाा. इसमें में 3 लोग गंभीर रूप से घायल है. जिन्हें रैफर कर दिया गया.

पुलिस उप अधीक्षक मनीष शर्मा ने बाड़ी कोतवाली और सदर थाना पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे. जहां ट्क में फंसे सभी 17 घायलों को बाहर निकाला. जिसके बाद एम्बुलेंस की मदद से बाड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां 3 घायलों की हालत नाजुक होने पर उन्हें हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया हैं. जानकारी के मुताबिक ट्रक में सवार सभी लोग मजदूर हैं. सभी मजदूर जयपुर से ग्वालियर जा रहे थे. पुलिस के मुताबिक़ ड्राइवर की लापरवाही के कारण ट्रक पलट गया.

यह भी पढ़ेंः अपने ही गढ़ में घिर गए सीएम गहलोत! विधानसभा में मचा बवाल, राजेंद्र राठौड़ ने की ये मांग, जानें

    follow google newsfollow whatsapp