धौलपुर: घर जमाई बनकर ससुराल में रहता था युवक, अचानक उठाया ऐसा कदम कि ससुर की बढ़ी परेशानी

Umesh Mishra

22 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 21 2023 3:56 PM)

Dholpur: धौलपुर जिले में ससुराल में अपनी पत्नी के साथ रह रहे एक 24 वर्षीय युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. मृतक युवक के परिजनों ने ससुराल पक्ष के खिलाफ जहर देकर हत्या करने का मामला पुलिस में दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है. बता दें […]

धौलपुर: घर जमाई बनकर ससुराल में रहता था युवक, अचानक उठाया ऐसा कदम कि ससुर की बढ़ी परेशानी

धौलपुर: घर जमाई बनकर ससुराल में रहता था युवक, अचानक उठाया ऐसा कदम कि ससुर की बढ़ी परेशानी

follow google news

Dholpur: धौलपुर जिले में ससुराल में अपनी पत्नी के साथ रह रहे एक 24 वर्षीय युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. मृतक युवक के परिजनों ने ससुराल पक्ष के खिलाफ जहर देकर हत्या करने का मामला पुलिस में दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि जिले के निहालगंज थाना इलाके के शिवनगर पोखरा कॉलोनी में 24 साल के भानू निवासी जगनेर उत्तर प्रदेश अपनी पत्नी खुशबु के साथ ससुराल में किराए के मकान में रहता था. ससुराल वालों ने ही भानू को किराए का मकान दिलवाया था. भानू टैम्पो चला कर अपने घर का गुजारा करता था. लेकिन तीन दिन पहले जहर पीने के कारण भानू को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां से उसे इलाज के लिए आगरा रैफर कर दिया गया था. भानू ने इलाज के दौरान मंगलवार की रात को दम तोड़ दिया. भानू की मौत हो जाने के बाद बुधवार को निहालगंज थाना पुलिस ने जिला अस्पताल में शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा दिया है.

पिता ने दर्ज करवाया मुकदमा

मृतक भानू के पिता हेमसिंह ने पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया है कि उसके बेटे भानू की शादी धौलपुर जिले के सैपऊ उपखंड के रहने वाले राजेंद्र की पुत्री खुशबू के साथ हुई थी. शादी के एक वर्ष बाद ही भानू की पत्नी खुशबू ने उसके पुत्र भानू के खिलाफ दहेज एक्ट का मामला दर्ज कराया था. दहेज के मामले में राजीनामा होने के बाद उसके पुत्र भानू को ससुराल पक्ष के लोगों ने रोक लिया और घर जमाई बना कर शिव नगर पोखरा कॉलोनी में किराए का मकान दिलवा दिया. जहां भानू अपनी पत्नी खुशबू के साथ रह रहा था.

पिता ने ससुराल पक्ष पर लगाया आरोप

रिपोर्ट में पीड़ित हेमसिंह ने बताया हैं कि तीन दिन पहले उसके पुत्र भानू की पत्नी खुशबू, ससुर राजेश और सास सुनीता ने उसके पुत्र के हाथ पैर बांधकर उसे जबरदस्ती जहर पिला दिया. जिसने इलाज के दौरान आगरा अस्पताल में दम तोड़ दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने दी जानकारी

निहालगंज थाना एसएचओ विजय मीणा ने बताया कि मृतक भानू पुत्र हेमसिंह जगनेर उत्तर प्रदेश का रहने वाला था. यहां निहालगंज थाना इलाके की शिवनगर पोखरा कॉलोनी में किराए के मकान में अपनी पत्नी के साथ रहता था. मृतक भानू के परिजनों ने प्रकरण दर्ज कराया है. जिसमे उन्होंने बताया हैं कि भानू को उसके ससुराल वालों ने जबरदस्ती जहर पिला दिया है. इस पर प्रकरण दर्ज कर अनुसन्धान शुरू किया तो भानू की आगरा के सदर अस्पताल में मौत हो गई और बुधवार पोस्टमार्टम करा कर डेडबॉडी परिजनों को सुपुर्द कर मामले में अनुसंधान किया जा रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp