धौलपुर: मां और उसकी दूधमुंही बच्ची की गोली मारकर की हत्या, सामने आई ये वजह

Umesh Mishra

• 03:48 PM • 15 Jun 2023

Woman and her child shot dead: राजस्थान के धौलपुर (Dholpur news) जिले में पुरानी रंजिश को लेकर मां और उसकी दूधमुंही बच्ची की गोली मार कर हत्या करने के मामला सामने आया हैं. मामला राजाखेड़ा थाना इलाके के गांव पूंठ का हैं. गांव में हुए दोहरे हत्याकांड की घटना से इलाके में सनसनी फैली गई […]

Rajasthantak
follow google news

Woman and her child shot dead: राजस्थान के धौलपुर (Dholpur news) जिले में पुरानी रंजिश को लेकर मां और उसकी दूधमुंही बच्ची की गोली मार कर हत्या करने के मामला सामने आया हैं. मामला राजाखेड़ा थाना इलाके के गांव पूंठ का हैं. गांव में हुए दोहरे हत्याकांड की घटना से इलाके में सनसनी फैली गई और गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी सरपंच के घर पर पथराव कर दिया.

यह भी पढ़ें...

पथराव में घर के बाहर खड़ी बोलेरो गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. जबकि घटना के बाद से आरोपित पक्ष घर से फरार हो गया है. हत्याकांड की सूचना मिलते ही एसपी मनोज कुमार और मनिया इलाके के पुलिस उप अधीक्षक मनोज गुप्ता एफएसएल टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस और एसएफएल टीम ने मौके से घटना से सम्बंधित साक्ष्य जुटाए हैं. पुलिस ने दोनों मृतकों की डेड बॉडी का पोस्टमार्टम करा दिया है.

पीड़ित पक्ष से महिला सरपंच के भाइयो पर गोली मार कर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है,जबकि मृतका के पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष और महिला सरपंच के भाइयो के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मामला दर्ज करते हुए अनुसन्धान शुरू कर दिया है.

ये है पूरा मामला
गांव पूंठ सिलावट में बीती रात को घर में सो रही 25 वर्षीय महिला सीमा पत्नी बनवारी और उसकी करीब 9 माह की दूधमुंही मासूम स्वार्थी पुत्री बनवारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दोहरे हत्याकांड की सूचना जैसे ही ग्रामीणों को लगी तो मौके पर उनकी भीड़ इकट्ठा हो गई. मामले को लेकर पीड़ित बनवारी ने पुलिस को दी गई तहरीर दी है.

उसने बताया कि 15 जून को सुबह करीब साढ़े तीन बजे वह अपनी पत्नी सीमा और बच्ची के साथ घर के अंदर सो रहा था. तभी गांव की सरपंच गुलाबदेवी के भाई हजारी, पप्पू, कप्तान सिंह, लाखन सिंह, थान सिंह पुत्र नरोत्तम, मलखान पुत्र साहब सिंह, हुकम सिंह पुत्र भगवानदास अवैध हथियारों से लैस होकर घर के अंदर घुस आए. जिस कमरे में उसकी पत्नी सीमा और पुत्री स्वार्थी सो रहे थे. उस कमरे में हजारी, पप्पू घुस आये और हजारी ने अवैध हथियार से उसकी पुत्री स्वार्थी के सीने में गोली मारी. पप्पू ने हथियार से उसकी पत्नी सीमा के पेट में गोली मारकर हत्या कर दी. पीड़ित ने रिपोर्ट में बताया हैं कि वह अपनी जान बचाकर कमरे के टांड पर चढ़ गया. सभी आरोपितों से उसकी और उसके परिवार के लोगों से रंजिश चली आ रही है. आरोपियों के खिलाफ राजाखेड़ा पुलिस थाना पर पूर्व में भी रिपोर्ट दर्ज कराई गई है,जिसमें पुलिस अनुसंधान कर रही है.

पीहर पक्ष ने ससुराल वालों पर लगाए आरोप!
इधर मृतका के पीहर वालों का कहना है कि रात में घटना हुई थी जिसे बनवारी के अलावा किसी ने देखी नहीं थी. उन्होंने मृतका के ससुराल वालों और सरपंच के परिवार वालों के खिलाफ तहरीर दी है.

    follow google newsfollow whatsapp