धौलपुर: 25 साल के युवक की खेत में शव, तीन दिन पहले मजदूरी के लिए निकला था

Umesh Mishra

• 02:48 PM • 19 Jun 2023

Dead body found in the field in Dhaulpur: धौलपुर (Dholpur news) जिले के राजौरा कलां गांव के खेत में एक 25 साल के युवक की डेड बॉडी संदिग्ध अवस्था में मिलने से हड़कंप मच गया. ग्रामीणों ने मामले की सूचना सैंपऊ थाना पुलिस को दे दी है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मौका मुआयना […]

धौलपुर: 25 साल के युवक की खेत में शव, तीन दिन पहले मजदूरी के लिए निकला था

धौलपुर: 25 साल के युवक की खेत में शव, तीन दिन पहले मजदूरी के लिए निकला था

follow google news

Dead body found in the field in Dhaulpur: धौलपुर (Dholpur news) जिले के राजौरा कलां गांव के खेत में एक 25 साल के युवक की डेड बॉडी संदिग्ध अवस्था में मिलने से हड़कंप मच गया. ग्रामीणों ने मामले की सूचना सैंपऊ थाना पुलिस को दे दी है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मौका मुआयना कर शव के शिनाख्त की. शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर सैपऊ के सरकारी अस्पताल के शवगृह में रखवाया. पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

यह भी पढ़ें...

मृतक युवक 16 मई को अपने गांव से मजदूरी करने के लिए जयपुर जाने की बात कह कर निकला था.फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बता दें कि 25 वर्षीय महेंद्र सिंह राजमिस्त्री का काम करता था. 16 मई को अपने घर से रवाना हुआ था. घर से जाने के बाद महेंद्र सिंह की कोई भी सूचना परिजनों को नहीं मिली थी. सोमवार को राजौरा कलां गांव के खेतो में ग्रामीणों को एक डेड बॉडी संदिग्ध अवस्था में मिली. शव से दुर्गन्ध आ रही थी. ग्रामीणों ने इसकी सूचना सैपऊ थाना पुलिस को दी.

पत्नी ने की पति की पहचान
मौके पर पहुंची मृतक की पत्नी ने मृतक के कपड़े, हाथ की अंगूठी और हाथ पर गुदा हुआ नाम देखकर पहचान की. डेड बॉडी की पहचान होने के बाद परिजन मौके पर ही विलाप करने लग गए. मृतक की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल था.

    follow google newsfollow whatsapp