वसुंधरा पर कार्रवाई को लेकर सीएम गहलोत ने दिया बड़ा बयान, बोले- मैं कार्रवाई करने को तैयार हूं

राजस्थान तक

10 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 10 2023 6:01 AM)

CM Gehlot on Vasundhara Raje: सीएम गहलोत मंहगाई राहत कैंप के जरिए प्रदेश का लगातार दौरा कर रहे हैं. इस दौरान वह अपनी योजनाओं का जमकर प्रचार भी कर रहे हैं. चुनाव से पहले शेष समय में गहलोत सरकार की योजनाओं और घोषणाओं को पूरा करने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते. इसलिए आम लोगों […]

वसुंधरा पर कार्रवाई को लेकर सीएम गहलोत ने दिया बड़ा बयान, बोले- मैं कार्रवाई करने को तैयार हूं

वसुंधरा पर कार्रवाई को लेकर सीएम गहलोत ने दिया बड़ा बयान, बोले- मैं कार्रवाई करने को तैयार हूं

follow google news

CM Gehlot on Vasundhara Raje: सीएम गहलोत मंहगाई राहत कैंप के जरिए प्रदेश का लगातार दौरा कर रहे हैं. इस दौरान वह अपनी योजनाओं का जमकर प्रचार भी कर रहे हैं. चुनाव से पहले शेष समय में गहलोत सरकार की योजनाओं और घोषणाओं को पूरा करने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते. इसलिए आम लोगों के बीच योजना का लाभ पहुंचाने के लिए सीएम ने पूरी ताकत झोंक दी है. बीते दिनों पहले सीएम ने कहा था कि वह सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बल पर फिर से प्रदेश में सरकार बनाने जा रहे हैं. सीएम अब पायलट के मुद्दे पर सीएम सॉफ्ट नजर आ रहे हैं. वहीं वसुंधरा को लेकर वह थोड़े सख्त नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

वसुंधरा राजे पर कार्रवाई करने को तैयार: गहलोत

सीएम ने पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पर कार्रवाई की बात कही है. एनडीटीवी से खास बातचीत में सीएम गहलोत ने कहा कि “मैं अब भी वसुंधरा राजे पर एक्शन करने को तैयार हूं, मुझे कोई बताए. कोई आम नागरिक ही बताएगा कि ये उस वक्त में बाकी रह गया है. क्योंकि हमारे वक्त में हमने जो आरोप लगाए थे उनका मैं निस्तारण कर चुका हूं, सुप्रीम कोर्ट में, हाईकोर्ट में”.

पायलट के साथ सुलह पर बोले गहलोत

वहीं पायलट के साथ सुलह को लेकर किए गए सवाल पर सीएम गहलोत ने जवाब दिया. उन्होंने कहा कि “हाल में दिल्ली में राहुल गांधी जी, अध्यक्ष खड़गे, वेणुगोपाल, प्रभारी रंधावा की मौजदूगी हमारी मीटिंग हुई, मैं चाहूंगा कि मैं उस मुद्दे पर बात नहीं करूं. एक बार बैठकर हमारी बात हुई है अब मैं इस पर कुछ भी बात करूंगा तो उसे अन्यथा लिया जाता है. मैं समझता हूं कि अब इस टॉपिक को समाप्त कर दीजिए. यह हमारी पार्टी का अंदरूनी मसला है”.

बीजेपी का सांप्रदायिक रंग इस चुनाव में होगा फेल

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि बीजेपी चुनावों में सांप्रदायिक रंग देगी और यह काम नहीं करेगा. सीएम ने कहा कि कर्नाटक में उनकी यह रणनीति विफल रही. जहां कांग्रेस की जोरदार जीत हुई और यह राजस्थान में भी विफल होगी.

पिछले पांच वर्षों के काम पर जीतेंगे

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा “मुझे विश्वास है कि हम पिछले पांच वर्षों में अपने शासन के आधार पर जीतेंगे. हमने बुनियादी ढांचे, शिक्षा, स्वास्थ्य, पानी, बेटियों के कल्याण, सड़कों जैसे मुद्दों पर काम किया है. हम एक करोड़ लोगों को पेंशन दे रहे हैं”.

वसुंधरा के साथ रिश्ते पर बोले सीएम

बीते दिनों पहले सीएम गहलोत ने अपने और वसुंधरा के रिश्ते पर बात की थी. उन्होंने कहा था कि हमारे रिश्तें कभी अच्छे नहीं रहे. उनके सलाहकार ने हमारे रिश्ते नहीं बनने दिए. उन्होंने कहा था कि हम पिछले 15 वर्षों में 15 मिनट नहीं मिले.

पायलट को लेकर सीएम हुए सॉफ्ट

बीते दिनों पहले ‘लल्लनटॉप’ के साथ इंटरव्यू में  गहलोत से पूछा गया कि क्या आपने पायलट को माफ कर दिया है? इस पर उन्होंने बताया कि हमारी सुलह परमानेंट ही है. हमारी सुलह तो कभी अलग हुई नहीं है. मैंने सबको माफ कर दिया. आज कांग्रेस को सभी की जरूरत है और देश को कांग्रेस की जरूरत है. सवाल किसी व्यक्ति का नहीं रहा है. सवाल पार्टी का और देश का है. अशोक गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, सुखजिंदर सिंह रंधावा और केसी वेणुगोपाल की मौजूदगी में बात हुई है कि सबको मिलकर चलना है.

    follow google newsfollow whatsapp