फर्जी FB अकाउंट से बढ़ी बॉडीबिल्डर प्रिया सिंह की टेंशन, अश्लील वीडियो हो रहे पोस्ट

विशाल शर्मा

23 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 23 2023 1:36 PM)

Bodybuilder Priya Singh: राजस्थान की पहली महिला बॉडीबिल्डर प्रिया सिंह के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हैं. उनकी इसी लोकप्रियता का फायदा उठाकर कुछ असामाजिक तत्वों ने उनके नाम से फर्जी फेसबुक ग्रुप बना लिया है. अब इस ग्रुप में अश्लील फोटो और वीडियो पोस्ट किए जा रहे हैं. यही नहीं, प्रिया सिंह के कई […]

फर्जी FB अकाउंट से बढ़ी बॉडीबिल्डर प्रिया सिंह की टेंशन, अश्लील वीडियो हो रहे पोस्ट

फर्जी FB अकाउंट से बढ़ी बॉडीबिल्डर प्रिया सिंह की टेंशन, अश्लील वीडियो हो रहे पोस्ट

follow google news

Bodybuilder Priya Singh: राजस्थान की पहली महिला बॉडीबिल्डर प्रिया सिंह के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हैं. उनकी इसी लोकप्रियता का फायदा उठाकर कुछ असामाजिक तत्वों ने उनके नाम से फर्जी फेसबुक ग्रुप बना लिया है. अब इस ग्रुप में अश्लील फोटो और वीडियो पोस्ट किए जा रहे हैं. यही नहीं, प्रिया सिंह के कई फोटोज का यूज कर इस ग्रुप से 7.5 हजार लोगों को भी जोड़ लिया गया. मामला सामने आने के बाद अब प्रिया सिंह ने साइबर पुलिस थाने में केस दर्ज करवाया है.

यह भी पढ़ें...

प्रिया सिंह ने बताया कि किसी व्यक्ति ने उनके नाम से फर्जी फेसबुक अकाउंट बना लिया है. वह प्रोफाइल में उनकी फोटो लगाकर उस पर अश्लील वीडियो और फोटो अपलोड कर उनको बदनाम कर रहा है. उन्होंने बताया कि यह ओछी हरकत उनके मान-सम्मान से जुड़ी हुई है और ऐसी घिनौनी हरकत करने वाले को बख्शा नहीं जाना चाहिए. प्रिया की शिकायत पर साइबर थाने ने आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

लगातार 3 बार रह चुकी हैं मिस राजस्थान
बता दें कि प्रिया सिंह साल 2018, 2019 और 2020 में लगातार 3 बार मिस राजस्थान रह चुकी हैं. साथ ही अंतर्राष्ट्रीय महिला बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल भी जीत चुकी हैं. इसके आलावा वह बॉलीवुड और साऊथ फिल्मों के साथ-साथ राजस्थानी फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी है.

प्रिया सिंह का हुआ था बाल विवाह
बॉडी बिल्डर चैंपियनशिप में राजस्थान का नाम रोशन करने वाली प्रिया सिंह का बाल विवाह हुआ था और उसके बाद वह सामाजिक परंपरा के अनुसार घूंघट में रही. लेकिन परिजनों के सपोर्ट से उसने बॉडी बिल्डिंग को चुनकर घूंघट से अंतर्राष्ट्रीय मेडल जीतने तक का सफर तय किया. उसके बाद तो उनके साड़ी और बिकनी में जिम में ट्रेनिंग करते हुए कई वीडियो वायरल हुए. प्रिया सिंह को सोशल मीडिया ने इतना पॉपुलर बना दिया कि आज फेसबुक पेज पर उनके वीडियो को हर माह 80 लाख से ज्यादा व्यूज मिलते हैं. यही वजह है कि प्रिया सिंह का फर्जी फेसबुक ग्रुप बनाकर उन्हें बदनाम किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: CM गहलोत का महिलाओं को बड़ा तोहफा! अब वोल्वो समेत रोडवेज की सभी बसों में किराया लगेगा आधा

    follow google newsfollow whatsapp