Biparjoy Cyclone: बाड़मेर तूफान की एंट्री से पहले बारिश ने मचाई तबाही, देखें Photos

Dinesh Bohra

16 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 16 2023 11:27 AM)

Big impact of cyclonic storm Biporjoy in Barmer: खतरनाक चक्रवाती तूफान बिपरजॉय (cyclone biparjoy) की एंट्री से पहले ही राजस्थान के बाड़मेर (barmer news) में तेज हवाओं ने कई जगह पेड़ और बिजली के पोल उखाड़ दिए. इसके बाद घनघोर बारिश से पूरा शहर पानी-पानी हो गया. महज 1 घंटे की बारिश से सड़कें डूब […]

Big impact of cyclonic storm Biporjoy in Barmer

Big impact of cyclonic storm Biporjoy in Barmer

follow google news

Big impact of cyclonic storm Biporjoy in Barmer: खतरनाक चक्रवाती तूफान बिपरजॉय (cyclone biparjoy) की एंट्री से पहले ही राजस्थान के बाड़मेर (barmer news) में तेज हवाओं ने कई जगह पेड़ और बिजली के पोल उखाड़ दिए. इसके बाद घनघोर बारिश से पूरा शहर पानी-पानी हो गया. महज 1 घंटे की बारिश से सड़कें डूब गईं. पुलिस के बैरिकेड्स पानी में बह गए. दुकानों में रखा सामान भी बह गया.

यह भी पढ़ें...

शहर के निचले हिस्सों में रह रहे लोगों के घरों में पानी भर गया है. नगर परिषद आयुक्त समेत परिषद की टीम मौके पर पहुंचकर राहत के कार्य शुरू कर रही है. बाड़मेर के कलक्टर बंगले के आगे अत्यधिक जलभराव हो गया. जिससे दुपहिया वाहन चालकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

लगातार हो रही बारिश से बाड़मेर के लोग डरे और सहमे हुए हैं. बाड़मेर के जिला कलक्टर अरुण कुमार पुरोहित के मुताबिक बिपरजॉय तूफान बाड़मेर में देर रात और कल सुबह तक प्रवेश करेगा, लेकिन उससे पहले ही हजारों की तादात में लोगों को सुरक्षित स्थान पर शिफ्ट किया जा रहा है.

फिलहाल, बाड़मेर, चौहटन, सेड़वा, बाखासर समेत कच्छ गुजरात से लगते बाड़मेर के गांवों में तूफानी बारिश का दौर जारी है. वहीं सेना, बीएसएफ, एसडीआरएफ समेत प्रशासन की टीमें लगातार निगरानी बनाए रखे हुए हैं.

    follow google newsfollow whatsapp