भीलवाड़ा: भाजपा विधायक ने अस्पताल में दी गालियां! Video हुआ वायरल

Pramod Tiwari

09 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 9 2023 2:44 PM)

MLA Gopichand’s video viral: राजस्थान के भीलवाड़ा में भाजपा विधायक का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भाजपा विधायक गाली देते हुए देखे जा रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस इसकी जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि गुरुवार शाम को भीलवाड़ा जिले की हनुमान नगर थाना पुलिस […]

भीलवाड़ा: भाजपा विधायक ने अस्पताल में दी गालियां, Video हुआ वायरल

भीलवाड़ा: भाजपा विधायक ने अस्पताल में दी गालियां, Video हुआ वायरल

follow google news

MLA Gopichand’s video viral: राजस्थान के भीलवाड़ा में भाजपा विधायक का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भाजपा विधायक गाली देते हुए देखे जा रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस इसकी जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि गुरुवार शाम को भीलवाड़ा जिले की हनुमान नगर थाना पुलिस ने परमेश्वर खटीक नामक युवक को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. परमेश्वर ने एक सप्ताह पहले दिल्ली में एक युवती की हत्या के मामले में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डाला था. गिरफ्तारी की रात को ही परमेश्वर की हनुमान नगर थाने में तबियत बिगड़ गई. जिसे टोंक जिले के देवली अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इसी सूचना पर विधायक गोपीचंद मीणा देवली अस्पताल पहुंचे थे.

पुलिस पर भड़के विधायक और देने लगे गाली
बताया जा रहा है कि देवली अस्पताल में कार्यकर्ताओं ने विधायक मीणा से पुलिस की शिकायत की. कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि परमेश्वर के साथ पुलिस ने मारपीट की है. इस पर विधायक अपने कार्यकर्ताओं के बीच खड़े होकर गालियां देना शुरू कर दिए. यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि विधायक यह गाली किस पुलिस ऑफसर को दे रहे हैं. गालियों के अंत में वह कहते सुने जा रहे हैं कि एसपी को फोन लगाओ.

पुलिस अधीक्षक हंसराज बैरवा ने बताया कि विधायक गोपीचंद मीणा का अस्पताल के बाहर गाली देने का वीडियो मिला है. इस वीडियो की जांच की जा रही है. इसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी. दूसरी ओर विधायक गोपीचंद मीणा से बात करने से बच रहे हैं.

    follow google newsfollow whatsapp