Bharatpur: नई नवेली दुल्हन ने ससुराल में किया ऐसा कांड, पुलिस कर रही पूरे मामले की जांच

Suresh Foujdar

11 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 11 2023 9:12 AM)

Bharatpur: भरतपुर शहर में एक युवक की 2 महीने पहले शादी हुई थी लेकिन देर रात नई नवेली दुल्हन परिजनों को नशीला पदार्थ खिलाकर और बेहोश करके घर से फरार हो गई. परिजनों की जब सुबह 10:00 बजे तक कोई हलचल नहीं हुई तो पड़ोसी ने जाकर देखा और पाया कि परिवार के सभी सदस्य […]

Rajasthantak
follow google news

Bharatpur: भरतपुर शहर में एक युवक की 2 महीने पहले शादी हुई थी लेकिन देर रात नई नवेली दुल्हन परिजनों को नशीला पदार्थ खिलाकर और बेहोश करके घर से फरार हो गई. परिजनों की जब सुबह 10:00 बजे तक कोई हलचल नहीं हुई तो पड़ोसी ने जाकर देखा और पाया कि परिवार के सभी सदस्य बेहोशी की हालत में घर के अंदर पड़े हुए हैं और नई नवेली दुल्हन घर से फरार है.

यह भी पढ़ें...

पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी बेहोश सदस्यों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनका इलाज चल रहा है. वह इस पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट गई है.

14 अप्रैल को हुई थी युवक की शादी

यह घटना मथुरा गेट थाना इलाके में किशनपुरा कॉलोनी की है. जहां कालीचरण जाटव नामक व्यक्ति का परिवार रहता है, जिसके पुत्र कृष्णा जाटव की शादी चिकसाना की रहने वाली सुमन देवी के साथ विगत 14 अप्रैल को हुई थी. सुमन देवी कुछ दिन पहले अपने मायके गई थी और 2 दिन पहले ही अपने ससुराल लौटी थी. पुलिस ने पाया कि सभी परिजन बेहोशी की हालत में पड़े हुए हैं और नई नवेली दुल्हन सुमन देवी घर से फरार है.

जिला अस्पताल में चल रहा परिजनों का इलाज

अभी परिवार के सभी सदस्यों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है और उनके होश में आने के बाद ही पुलिस बयान देगी जिसके बाद कार्रवाई की जाएगी. अभी यह उम्मीद की जा रही है कि नई नवेली दुल्हन ने अपने ससुराल के सभी सदस्यों को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया था और घर से फरार हो गई है.

पुलिस कर रही मामले की जांच

मथुरा गेट थाना प्रभारी रामनाथ गुर्जर ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कालीचरण नामक एक व्यक्ति के परिवार में सभी सदस्य बेहोश पड़े हुए हैं और उनकी पुत्रवधू घर से गायब है. सभी परिजनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है.

    follow google newsfollow whatsapp