Bharatpur: ट्रैक्टर-ट्रॉली में बैठकर मजदूरी करने जा रहे थे 4 लोग, रास्ते में पलटने से 2 की मौत

Suresh Foujdar

• 09:08 AM • 15 Jun 2023

Bharatpur: भरतपुर में एक ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 2 मजदूरों की मौत हो गई. मजदूरों को भरकर ट्रैक्टर ट्रॉली के जरिए काम के लिए भेजा जा रहा था. तभी नेशनल हाईवे पर ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. जिससे 2 मजदूरों की मौत हो गई है और चार की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना […]

Bharatpur: ट्रैक्टर-ट्रॉली में बैठकर मजदूरी करने जा रहे थे 4 लोग, रास्ते में पलटने से 2 की मौत

Bharatpur: ट्रैक्टर-ट्रॉली में बैठकर मजदूरी करने जा रहे थे 4 लोग, रास्ते में पलटने से 2 की मौत

follow google news

Bharatpur: भरतपुर में एक ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 2 मजदूरों की मौत हो गई. मजदूरों को भरकर ट्रैक्टर ट्रॉली के जरिए काम के लिए भेजा जा रहा था. तभी नेशनल हाईवे पर ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. जिससे 2 मजदूरों की मौत हो गई है और चार की हालत गंभीर बनी हुई है.

यह भी पढ़ें...

घटना अटल बंद थाना इलाके में केवलादेव नेशनल पार्क के पास घटित हुई. जब जयपुर आगरा नेशनल हाईवे पर सेवर से इकरन काम के लिए ट्रॉली में मजदूरों को ले जाया जा रहा था. ट्रॉली में 8 मजदूर सवार थे, जिनमें 4 महिला और 4 पुरुष शामिल थे. जो मजदूरी के लिए ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर जा रहे थे.

दो महिलाओं की हालात गंभीर

इस हादसे में 18 वर्षीय महिला जानकी और 50 वर्षीय व्यक्ति राजकुमार की मौत हो गई जबकि 2 महिलाओं की हालत गंभीर बनी हुई है. दरअसल, मजदूरों को लेकर ट्रैक्टर ट्रॉली जा रही थी. तभी किसी कारण से वह पलट गई और डिवाइडर को पार करते हुए हाईवे के दूसरी तरफ पलटते हुए जा पहुंची लेकिन वहीं सामने से आ रही कार टकरा गई. इस हादसे में कार सवार लोग भी घायल हुए हैं.

अनियंत्रित होकर हाईवे पर पलट गई ट्रैक्टर-ट्रॉली

सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं दोनों शवों को मोर्चरी में रखवाया जाए. नगर निगम के पार्षद नीरज चौधरी ने कहा कि मजदूरों को लेकर ट्रैक्टर-ट्रॉली जा रही थी. जो अनियंत्रित होकर हाईवे पर पलट गई और एक कार से जा टकराई. इस हादसे में 2 मजदूरों की मौत हुई है, जिसमें एक महिला और एक पुरुष शामिल है. वहीं दो महिलाओं की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

    follow google newsfollow whatsapp