फतेहपुरः मारपीट के मामले में मांगी 15 हजार की रिश्वत, चौकी इंचार्ज को एसीबी ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार

Rakesh Gurjar

• 06:26 AM • 26 Jun 2023

ACB Action in Fatehpur: फतेहपुर में एसीबी ने सोमवार सुबह बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. सिकरिया चौराहे की पुलिस चौकी में एसीबी ने चौकी इंचार्ज को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मौके से आरोपी चौकी इचार्ज के पास से रिश्वत की राशि भी बरामद की. एसीबी डीएसपी शब्बीर खान […]

Rajasthantak
follow google news

ACB Action in Fatehpur: फतेहपुर में एसीबी ने सोमवार सुबह बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. सिकरिया चौराहे की पुलिस चौकी में एसीबी ने चौकी इंचार्ज को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मौके से आरोपी चौकी इचार्ज के पास से रिश्वत की राशि भी बरामद की.

यह भी पढ़ें...

एसीबी डीएसपी शब्बीर खान ने बताया कि परिवादी ने 23 जून को ब्यूरो ऑफिस में शिकायत की थी कि कोतवाली फतेहपुर थाना में मारपीट का प्रकरण दर्ज किया गया है. जिसकी जांच हैड कास्टेबल शब्बीर खां को दी गई है. फाइल को कमजोर करने के लिए वह 15 हजार रूपए की डिमांड कर रहा था.

इसके बाद एसीबी के सत्यापन के दौरान 10 हजार रूपए लेने मे सहमत हुए और उस दौरान 5 रूपए नगद राशि भी ली. जिसके चलते हैड कांस्टेबल को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया. कार्रवाई करने वाली टीम में चुरू एसीबी के डीएसपी शब्बीर खान के नेतृत्व में सीआई महेन्द्र कुमार, एएसआई गिरधारीसिंह, कॉन्स्टेबल राजपाल सिंह, राकेश, श्रवण कुमार, रितेन्द्र, बसंत, प्रमोद पूनिया और हिम्मतसिंह शामिल रहे.

    follow google newsfollow whatsapp