बारांः महंगाई राहत शिविर में नशे में धुत कर्मचारी ने की ऐसी हरकत, हर कोई रह गया हैरान, वीडियो वायरल

Ram Pratap

• 10:03 AM • 27 Jun 2023

Baran’s Mahanagai Rahat Camp Video Viral: गहलोत सरकार का महंगाई राहत शिविर प्रदेशभर में कई वजहों से सुर्खियां बटोर रहा है. जोधपुर, झालावाड़ और दौसा समेत कई जगह पर शिविर में दुल्हन की डिमांड सामने आई है. वहीं, कई ऐसे भी वीडियो भी है. जिसे देखकर हर कोई हैरान है. ऐसा ही एक वीडियो बारां […]

Rajasthantak
follow google news

Baran’s Mahanagai Rahat Camp Video Viral: गहलोत सरकार का महंगाई राहत शिविर प्रदेशभर में कई वजहों से सुर्खियां बटोर रहा है. जोधपुर, झालावाड़ और दौसा समेत कई जगह पर शिविर में दुल्हन की डिमांड सामने आई है. वहीं, कई ऐसे भी वीडियो भी है. जिसे देखकर हर कोई हैरान है. ऐसा ही एक वीडियो बारां का वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

जहां आयोजित हो रहे महंगाई राहत शिविर में नशे में कर्मचारी डांस कर रहा था. कर्मचारी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें कर्मचारी नशे की हालत में ठुमके लगाता दिख रहा है. जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर ने भी जमकर मजे लिए. 

जानकारी के मुताबिक यह शिविर बारां के जिला अस्पताल में आयोजित हो रहा था. जहां महंगाई राहत कैम्प में डयूटी पर एक कर्मचारी नशे में धुत था. जहां एक टीवी स्क्रीन भी लगी हुई थी. शिविर में लगी इस स्क्रीन पर जैसे ही फिल्मी गाना लगाया तो नशे में धुत कर्मचारी भी नाचने लगा. जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बनाया ओर वायरल कर दिया. जो अब चर्चा का विषय बना हुआ है.

    follow google newsfollow whatsapp