चोर ने मंदिर में तिलक लगाकर टेका मत्था, फिर भगवान के आगे नाक रगड़ कर ले गया गहने, देखें Video

विशाल शर्मा

• 10:23 AM • 10 Jun 2023

Viral Video Of Theft In Temple: राजस्थान के जयपुर ग्रामीण इलाके में एक मंदिर में भक्त बनकर आए शख्स द्वारा चोरी करने का अजीब मामला सामने आया है. उसने पहले मंदिर के कपाट पर मत्था टेका और फिर सिंदूर का तिलकर लगाकर मन्नत भी मांगी. यही नहीं, उसने मंदिर के गर्भगृह में जाकर नाक भी […]

शातिर चोर ने मंदिर में तिलक लगाकर टेका मत्था, फिर भगवान के आगे नाक रगड़ कर ले गया गहने, देखें Video

शातिर चोर ने मंदिर में तिलक लगाकर टेका मत्था, फिर भगवान के आगे नाक रगड़ कर ले गया गहने, देखें Video

follow google news

Viral Video Of Theft In Temple: राजस्थान के जयपुर ग्रामीण इलाके में एक मंदिर में भक्त बनकर आए शख्स द्वारा चोरी करने का अजीब मामला सामने आया है. उसने पहले मंदिर के कपाट पर मत्था टेका और फिर सिंदूर का तिलकर लगाकर मन्नत भी मांगी. यही नहीं, उसने मंदिर के गर्भगृह में जाकर नाक भी रगड़ा और फिर आभूषण चुराकर फरार हो गया.

यह भी पढ़ें...

चोरी का यह मामला जयपुर ग्रामीण के तुंगा इलाके का है जहां ढण्ड बालाजी मंदिर में दिनदहाड़े एक चोर ने मंदिर को अपना निशाना बनाया. घटना के करीब एक घंटे बाद पुजारी के जागने पर मंदिर में चोरी का पता चला. फिर मंदिर परिसर में लगे CCTV फुटेज को चेक किया गया तो चोर की करतूत पता चली.

चांदी का मुकुट और छत्र हुआ चोरी
मंदिर के महंत हरिनारायण शर्मा ने बताया कि बीते 7 जून की दोपहर करीब 12 बजे मंदिर परिसर में ही वह आराम कर रहे थे. इस दौरान मंदिर में एक बदमाश चोरी की नीयत से भक्त बनकर अंदर घुसा. फिर मंदिर परिसर में आने के बाद उसने अपने माथे पर टीका लगाया और उसके बाद चुपचाप मंदिर के अंदर घुस गया. मंदिर में बालाजी का चांदी का मुकुट और ऊपर लगा चांदी का छत्र तोड़कर वह फरार हो गया.

आभूषणों को अपने कपड़ों में छुपाकर फरार हुआ चोर
सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि शातिर चोर मुंह पर काला कपड़ा बांधकर अंदर आया और मंदिर के आभूषण को चोरी करके अपने कपड़ों में छिपाकर दबे पांव वहां से फरार हो गया. मंदिर में चोरी होने का पता चलने पर स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया. मौके पर पहुंची तुंगा थाना पुलिस ने ग्रामीणों से समझाकर मामला शांत करवाया. वहीं घटना को लेकर तुंगा थाने में मंदिर के महंत ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है जिसके बाद पुलिस चोर की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: गहलोत की घोषणा के खिलाफ उतरे मंत्री खाचरियावास, बोले- नहीं होने देंगे जयपुर के 2 टुकड़े

    follow google newsfollow whatsapp