Rajasthan Exit Poll के बीच फलोदी सट्टा बाजार में जबरदस्त उछाल, बीजेपी को लगा बड़ा झटका

राजस्थान तक

30 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 30 2023 2:26 PM)

Rajasthan Exit Poll: कई  एग्जिट पोल (Phalodi bazar) में बीजेपी-कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर दिखाई दे रही है. इसी बीच फलोदी (Phalodi Satta Bazar) के सट्टा बाजार में भी नई सरकार को लेकर भाव में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है.

Rajasthan Exit Poll के बीच फलोदी सट्टा बाजार में जबरदस्त उछाल, बीजेपी को लगा बड़ा झटका

Rajasthan Exit Poll के बीच फलोदी सट्टा बाजार में जबरदस्त उछाल, बीजेपी को लगा बड़ा झटका

follow google news

Rajasthan Exit Poll: राजस्थान में मतदान के बाद नतीजों से पहले इंतजार एग्जिट पोल (Rajasthan Election Exit Poll Results 2023) सामने आ गए हैं. कई  एग्जिट पोल में बीजेपी-कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर दिखाई दे रही है. इसी बीच फलोदी (Phalodi Satta Bazar) के सट्टा बाजार में भी नई सरकार को लेकर भाव में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. फलोदी सट्टा बाजार पहले बीजेपी फेवरेट पार्टी के तौर पर देखी जा रही है लेकिन अब कांग्रेस पार्टी फेवरेट नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें...

एग्जिट पोल से पहले बीजेपी को 120 से 125 सीट तो कांग्रेस को 65-70 सीटें मिलने जानकारी आ रही थी. कुछ देर पहले तक बीजेपी का भाव 20 पैसा और कांग्रेस का 4-5 रुपए चल रहा है. लेकिन अब इसमें बदलाव की संभावना देखी जा रही है. बता दें कि जिस पार्टी की जीत को लेकर उम्मीद ज्यादा होती है, उस पर भाव कम और हारने वाली पार्टी को लेकर भाव ज्यादा होता है. जहां बाजार एक ओर बीजेपी को बढ़त बता रहा है. वहीं, निगाहें सीएम फेस को लेकर भी है. चर्चा इसी बात को लेकर है कि अगर बीजेपी सत्ता में आती है तो मुख्यमंत्री कौन होगा?

फलोदी सट्टा बाजार की मानें तो बीजेपी का सीएम फेस वसुंधरा राजे हो सकती हैं. वो झालरापाटन सीट पर काफी मजबूत स्थिति में बता रहे हैं. बाजार का दावा है कि बीजेपी वसुंधरा राजे को सीएम घोषित कर सकती है. वजह है एक बड़ा समीकरण. सटोरियों की माने तो राजे को नाराज करने पर गहलोत के साथ मिलकर कांग्रेस की सरकार बनाने की एक संभावना बनती है जिसका रिस्क बीजेपी नहीं लेना चाहेगी.

    follow google newsfollow whatsapp