Ravindra singh bhati को पर्दे के पीछे मिल रहा बीजेपी नेताओं का साथ! भाटी ने खुद किया खुलासा

Dinesh Bohra

• 01:48 PM • 17 Nov 2023

  Ravindra singh bhati: राजस्थान में 5 बड़े चेहरों के बीच विधानसभा चुनाव में बाड़मेर जिले की शिव विधानसभा (shiv assembly) हॉट सीट बनी हुई है. इस सीट पर मुकाबला रोचक तब हो गया जब रविंद्रसिंह भाटी (Ravindra singh bhati) ने निर्दलीय प्रत्याशी दावा ठोंक दिया है. पहले बीजेपी ज्वॉइन की और सप्ताहभर के भीतर […]

Rajasthantak
follow google news

 

यह भी पढ़ें...

Ravindra singh bhati: राजस्थान में 5 बड़े चेहरों के बीच विधानसभा चुनाव में बाड़मेर जिले की शिव विधानसभा (shiv assembly) हॉट सीट बनी हुई है. इस सीट पर मुकाबला रोचक तब हो गया जब रविंद्रसिंह भाटी (Ravindra singh bhati) ने निर्दलीय प्रत्याशी दावा ठोंक दिया है. पहले बीजेपी ज्वॉइन की और सप्ताहभर के भीतर ही टिकट कटने के बाद उन्होंने बगावत कर ली. सभाओं में भारी भीड़ जुटाकर ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार करने वाले भाटी अब जीत का दावा कर रहे हैं.

राजस्थान तक से खास बातचीत करते हुए उन्होंने अपनी जीत का दावा किया है. यहीं नहीं, भाटी का स्पष्ट शब्दों में कहना है कि बीजेपी के नेताओं का मुझ पर आशीर्वाद है और मुझे जीतकर जाना है.

‘बीजेपी विचारधारा से जुड़ा हूं, रिस्क लेकर लड़ रहा चुनाव’

भाटी ने कहा कि शिव की जनता से हर विधायक ने बड़े-बड़े वादे किए. लेकिन उन वादों को धरातल पर कोई पूरा नहीं कर पाया. पानी यहां की मुख्य समस्या है. इसके अलावा स्वास्थ्य सुविधाएं और डीएनपी का मुद्दा लोगों के लिए बड़ी परेशानी बना हुआ है. मूलभूत सुविधाओं की कमी है, ये सब प्रमुख मुद्दे रहेंगे.

उन्होंने कहा “मेरी विचारधारा बीजेपी से जुड़ी हुई है. इसलिए ही बीजेपी ज्वॉइन की थी. लेकिन मुझे इस बार चुनाव लड़ना ही था. टिकट ना मिलने के बाद मुझे जनता के किए गए वादे याद आने लगे तो अपनी रिस्क पर चुनाव लड़ने का फैसला किया. मुझे विश्वास है कि शिव की जनता मुझ पर भरोसा करेगी और मुझे जिताएगी.

पहले नंबर पर मैं हूं, दूसरा कोई भी हो- भाटी

रविंद्र सिंह भाटी से जब पूछा गया कि आपकी टक्कर किसके बीच है? तो उन्होंने जीत का दावा दोहराते हुए कहा कि सर्वाधिक वोट उन्हें ही मिलेंगे और पहले नंबर पर रहेंगे. उन्होंने कहा कि दूसरे नंबर पर कौन रहना चाहता है, वो स्वयं ही तय कर लें.

    follow google newsfollow whatsapp