शादियों से पहले बारात का माहौल! अभिषेक चौधरी और भाटी घोड़े पर तो हाथी पर चढ़े डोटासरा

राजस्थान तक

20 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 20 2023 5:04 PM)

Rajasthan Election 2023 Viral Video: देशभर में अब शादियों का सीजन शुरू होने वाला है. 23 नवंबर यानी देवउठनी ग्यारस से एक बार फिर शहनाई की गूंज आपको सुनाई देगी. लेकिन इससे पहले ही राजस्थान विधानसभा चुनाव (Rajasthan Election 2023) में बारात जैसा माहौल दिखने लगा है. दरअसल, जन समर्थन पाने के लिए नेता अनोखे […]

शादियों से पहले बारात का माहौल! अभिषेक चौधरी और भाटी घोड़े पर तो हाथी पर चढ़े डोटासरा

शादियों से पहले बारात का माहौल! अभिषेक चौधरी और भाटी घोड़े पर तो हाथी पर चढ़े डोटासरा

follow google news

Rajasthan Election 2023 Viral Video: देशभर में अब शादियों का सीजन शुरू होने वाला है. 23 नवंबर यानी देवउठनी ग्यारस से एक बार फिर शहनाई की गूंज आपको सुनाई देगी. लेकिन इससे पहले ही राजस्थान विधानसभा चुनाव (Rajasthan Election 2023) में बारात जैसा माहौल दिखने लगा है. दरअसल, जन समर्थन पाने के लिए नेता अनोखे तरीके अपना रहे हैं. कोई घोड़ी तो कोई हाथी पर चढ़कर दूल्हे के अंदाज में जनता के बीच वोट मांगने जा रहा है.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर झोटवाड़ा से कांग्रेस उम्मीदवार अभिषेक चौधरी (Abhishek Chaudhary), शिव विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी (Ravinder Singh Bhati)और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) के वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं. अभिषेक चौधरी और रविंद्र सिंह भाटी घोड़ी पर चढ़कर दूल्हे के अंदाज में जनता के बीच वोट मांगने जा रहे हैं. वहीं गोविंद सिंह डोटासरा एक रोड शो के दौरान हाथी पर बैठकर निकलते नजर आ रहे हैं.

जनता को पसंद आ रहा है नेताओं का ये अंदाज

प्रत्याशियों का घोड़ी या हाथी पर बैठकर अनोखे अंदाज में चुनाव प्रचार करना चर्चा का विषय बन गया है. उनका ये अंदाज लोगों को भी काफी पसंद आ रहा है. शायद यही वजह है कि प्रचार के लिए ऐसे पैंतरे अपनाने वाले नेताओं की सभाओं में भीड़ भी काफी नजर आ रही है. नेताओं के साथ आम जनता भी प्रचार करने के ऐसे अनोखे तरीकों को इंजॉय कर रही है.

महिलाओं के साथ नाचते डोटासरा का वीडियो भी हुआ वायरल

कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा का एक अन्य वीडियो भी सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से शेयर किया जा रहा है जिसमें वह महिलाओं के साथ नाचते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में महिलाएं कुछ लोकगीत गाती हुई भी सुनाई दे रही हैं. डोटासरा का ये देसी अंदाज देखकर हर कोई हैरान है. जनता भी अपने नेताओं को ऐसे अंदाज में देखकर उनका पूरे उत्साह से स्वागत कर रही है.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में जमकर वायरल हो रहा ये अनोखा निमंत्रण पत्र, पूरे प्रदेश में खुशी की लहर

    follow google newsfollow whatsapp