उदयपुर में यूथ कांग्रेस का प्रदर्शन: प्रभारी राधा मोहन अग्रवाल की कार पर स्याही फेंकी, सचिन पायलट पर दिया था ये बयान

Satish Sharma

28 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 28 2024 10:02 AM)

Udaipur:Udaipur: उदयपुर के महाराणा प्रताप एयरपोर्ट से निकलते समय राजस्थान के भाजपा प्रदेश प्रभारी राधा मोहन अग्रवाल की कार पर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने स्याही फेंककर और काले झंडे दिखाकर विरोध जताया.

udaipur

udaipur

follow google news

Udaipur: उदयपुर के महाराणा प्रताप एयरपोर्ट से निकलते समय राजस्थान के भाजपा प्रदेश प्रभारी राधा मोहन अग्रवाल की कार पर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने स्याही फेंककर और काले झंडे दिखाकर विरोध जताया. भाजपा राधा मोहन का यह विरोध उनके द्वारा सचिन पायलट पर की गई टिप्पणी के बाद हो रहा है. युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए कहा कि जब तक राधा मोहन अग्रवाल माफी नहीं मांगेंगे, तब तक यह विरोध जारी रहेगा.

यह भी पढ़ें...

राधा मोहन अग्रवाल लगभग 8 बजे उदयपुर के एयरपोर्ट पर पहुंचे थे. कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट के बाहर उनकी गाड़ी को रोककर प्रदर्शन किया. इस दौरान कार्यकर्ता उनकी कार के सामने बैठ गए और राधा मोहन अग्रवाल के बयानों के खिलाफ नारेबाजी की.

बैठक में शामिल होने पहुंचे थे प्रभारी

दरअसल, बुधवार को सलूंबर विधानसभा में होने वाले उप चुनाव को लेकर संगठनात्मक बैठक थी. इसके लिए राधा मोहन अग्रवाल रात उदयपुर पहुंचे थे. सलूंबर के बाद गुरुवार को राधा मोहन अग्रवाल बांसवाड़ा के चौरासी विधानसभा के उप चुनाव को लेकर संगठनात्मक बैठक करेंगे.

प्रदेशभर में प्रभारी का पुतला फूंका

राधा मोहन के बयान के बाद प्रदेशभर में यूथ कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है. बुधवार को युथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पुतला फूंककर विरोध प्रदर्शन किया. जयपुर में पीसीसी के बाद प्रभारी का पुतला जलाया गया. वहीं शाम 4 बजे बीजेपी कार्यालय के सामने भी विरोध प्रदर्शित किया गया. भाजपा कार्यालय के बाहरी पोस्टरों पर भी स्याही फेंकी गई. युवा कांग्रेस का कहना है कि राधा मोहन अग्रवाल लगातार कांग्रेस नेताओं के खिलाफ अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं, जिसका वे विरोध कर रहे हैं. भाजपा प्रदेश प्रभारी ने दौसा और टोंक जिलों में कांग्रेस के इतिहास को लेकर विभिन्न विवादित बयान दिए थे, जिसके चलते यह विरोध प्रदर्शन हुआ.

पायलट पर दिया था ये बयान

प्रभारी अग्रवाल ने टोंक में कहा था,  "जब तक अशोक गहलोत थे, सचिन पायलट भी थे, लेकिन उनके जाने के बाद अब सचिन पायलट भी जा चुके हैं." अग्रवाल ने कहा था, अब टोंक की कहानियां बदल चुकी हैं और लोग अब पायलट को जमीन में गाड़ चुके हैं. उन्होंने दावा किया कि प्रदेश का गुर्जर समाज अब कांग्रेस या पायलट के साथ नहीं है, बल्कि भाजपा के साथ है."

    follow google newsfollow whatsapp