मोबाइल और सोशल मीडिया पर क्यों भड़क गए वन मंत्री संजय शर्मा? बोले- परोसी जा रही आपत्तिजनक सामग्री

राजस्थान तक

16 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 16 2024 8:34 PM)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 17 हजार करोड़ रुपए की योजनाओं का वर्चुअल उद्घाटन किया. कार्यक्रम के बाद वन मंत्री संजय शर्मा ने मीडिया से बातचीत में आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत का दावा किया.

Rajasthantak
follow google news

Sanjay Sharma: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वर्चुअल संवाद कार्यक्रम हुआ. अलवर के कंपनी बाग में यह कार्यक्रम हुआ. जिसमें प्रदेश सरकार में वन मंत्री संजय शर्मा मौजूद रहे. इसमें प्रधानमंत्री ने 17 हजार करोड़ रुपए की योजनाओं का वर्चुअल उद्घाटन किया. कार्यक्रम के बाद वन मंत्री संजय शर्मा ने मीडिया से बातचीत में आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत का दावा किया. उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता 25 सीटों पर बीजेपी प्रत्याशी को जीताकर प्रधानमंत्री को 25 सीटों की सौगात देगी. 

यह भी पढ़ें...

वन मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री ने राजस्थान की प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में आम जन से सीधा संवाद किया. प्रदेश को 1700 करोड़ के नए कार्यों की सौगात प्रधानमंत्री ने दी है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 2014 में अपनी पारी की शुरुआत की थी. उन्होंने भारत मां का नाम विश्व में सबसे ऊंचा किया और भारत विश्व के विकसित राज्यों में शामिल होने जा रहा है.

पीएम मोदी की उपलब्धि को लेकर बोलते हुए उन्होंने कहा कि देश फिर से सोने की चिड़िया बनेगा. आज भारत विश्व गुरु बना जा रहा है और विश्व के तमाम शक्तिशाली देश आज भारत के प्रधानमंत्री को लेकर नतमस्तक है. राजस्थान की जनता ने जिस प्रकार से 2023 में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्वास करते हुए बहुमत की सरकार बनाई है. देश की जनता व राजस्थान की जनता चाहती है कि हमारे नेता नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बने.

जानिए क्या बोले वन मंत्री?

कोटा की घटना पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि गैंगरेप की हो या रेप की घटना हो, वो दुखद है. इस तरह की घटनाओं को लेकर सामाजिक चेतना की आवश्यकता है. लोगों को मानसिकता बदलनी चाहिए. जिस प्रकार से मोबाइल के द्वारा वल्गर चीज दिखाई जाती है या देखी जाती है. उन पर तुरंत रोक लगने की आवश्यकता है. 

केंद्र सरकार से की यह मांग

मंत्री ने कहा कि वो पहले भी भारत सरकार से मांग कर चुके है और एक बार फिर से यह मांग करते हैं की मोबाइल इंटरनेट व सोशल मीडिया पर परोसे जाने वाली बरगल चीजों पर रोक लगाई जाए. जिससे आने वाली युवा पीढ़ी बेहतर हो सके. इसको लेकर सामाजिक चेतना लानी चाहिए. इसके बाद संजय शर्मा अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में भर्ती दुष्कर्म पीड़िता से मिलने पहुंचे और परिजनों को न्याय का भरोसा दिलाया. उन्होंने कहा कि आरोपी जल्द गिरफ्तार होंगे और पीड़िता को न्याय मिलेगा.

    follow google newsfollow whatsapp