Rajasthan Election के लिए नहीं बल्कि इस प्रॉब्लम के कारण सोनिया गांधी पहुंची जयपुर

राजस्थान तक

14 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 14 2023 3:31 PM)

Sonia Gandhi reached Jaipur: कांग्रेस की चेयरपर्सन और पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी (sonia gandhi) मंगलवार शाम को कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल (KC Venugopal) के साथ जयपुर पहुंचीं. इधर एयरपोर्ट लॉबी में ये मध्य प्रदेश से राहुल के आने का इंतजार करते रहे. निजी चार्टल विमान से राहुल गांधी के आने के बाद तीनों लोगों के […]

Rajastha Election के लिए नहीं बल्कि इस प्रॉब्लम के चलते सोनिया गांधी पहुंची जयपुर

Rajastha Election के लिए नहीं बल्कि इस प्रॉब्लम के चलते सोनिया गांधी पहुंची जयपुर

follow google news

Sonia Gandhi reached Jaipur: कांग्रेस की चेयरपर्सन और पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी (sonia gandhi) मंगलवार शाम को कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल (KC Venugopal) के साथ जयपुर पहुंचीं. इधर एयरपोर्ट लॉबी में ये मध्य प्रदेश से राहुल के आने का इंतजार करते रहे. निजी चार्टल विमान से राहुल गांधी के आने के बाद तीनों लोगों के होटल राजविलास जाने का कार्यक्रम है.

यह भी पढ़ें...

इस संबंध में पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने ट्विट किया है. उन्होंने ट्विट के जरिए ये साफ कर दिया है कि सोनिया गांधी का ये दौरा राजनैतिक नहीं बल्कि निजी है. दौरे की वजह दिल्ली के प्रदूषण को बताया गया है.

डॉक्टर ने दिल्ली से दूर रहने की दी सलाह

जयराम रमेश ने ट्विट कर बताया कि गंगाराम हॉस्पीटल के डॉक्टर ने सोनिया गांधी को दिल्ली के प्रदूषण से दूर रहने की सलाह दी है. इसलिए वो अगले कुछ दिनों तक जयपुर रहेंगीं. इस दौरान राहुल गांधी भी मां के साथ जयपुर में ही रहेंगे. 15 नवंबर को छत्तीसगढ़ में और 16, 19, 21 और 22 नवंबर को वे यहीं से राजस्थान में प्रचार करेंगे.

यह भी पढ़ें:

अपने ही गढ़ में गहलोत के दौरे से पहले गुढ़ा ने जारी किए लाल डायरी के 4 पन्ने, सियासत गरमाई

    follow google newsfollow whatsapp