पायलट के करीबी विधायक के खिलाफ लगे मुर्दाबाद के नारे, लोगों ने की पत्थरबाजी

विशाल शर्मा

22 May 2023 (अपडेटेड: May 22 2023 1:15 PM)

MLA of Sachin Pilot group: जयपुर के कोटखावदा में सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत अब सियासी रूप लें चुकी हैं. एक तरफ शवों को लेकर ग्रामीण धरने पर बैठे हैं, तो दूसरी और घटनास्थल पर बीजेपी और कांग्रेस के नेता भी पहुंच रहें हैं. इसी बीच सोमवार को पूर्व […]

Tonk: पायलट को घेरने की तैयारी? गहलोत के सबसे खास व्यक्ति ने टोंक पहुंचकर किया यह काम

Tonk: पायलट को घेरने की तैयारी? गहलोत के सबसे खास व्यक्ति ने टोंक पहुंचकर किया यह काम

follow google news

MLA of Sachin Pilot group: जयपुर के कोटखावदा में सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत अब सियासी रूप लें चुकी हैं. एक तरफ शवों को लेकर ग्रामीण धरने पर बैठे हैं, तो दूसरी और घटनास्थल पर बीजेपी और कांग्रेस के नेता भी पहुंच रहें हैं. इसी बीच सोमवार को पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट भी पीड़ित परिवार को ढाढ़स बंधवाने पहुंचे. इस दौरान उनके करीबी विधायक को जनता का गुस्सा झेलना पड़ा.

यह भी पढ़ें...

पायलट के साथ मौजूद चाकसू से कांग्रेस विधायक वेदप्रकाश सोलंकी को देख जनता भड़क उठी. लोग अचानक से वेदप्रकाश सोलंकी के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाने लग गए. जिसके बाद तनाव बढ़ गया. देखते ही देखते लोगों की भीड़ विधायक सोलंकी पर टूट पड़ी. आक्रोशित भीड़ टायर जलाकर नारेबाजी करने लगे.

जानकारी के मुताबिक भीड़ में से किसी ने विधायक पर पत्थर भी फेंके. आक्रोशित भीड़ ने बेरिकेट्स को तोड़ वहां खड़े ठेलों को भी पलट दिया. जिसके बाद पुलिस ने भीड़ को खदेड़ते हुए मोर्चा संभाला और विधायक वेदप्रकाश सोलंकी को पुलिस घेरे में लेते हुए उन्हें वाहन तक ले गए और गाड़ी में बैठाकर रवाना कर दिया.

गौरतलब है कि कोटखावदा के ग्राम डोई की ढाणी में चार शव के साथ ग्रामीण धरने पर बैठे हैं. ग्रामीण सरकार से आर्थिक मुआवजे की मांग कर रहें है और आरोपी वाहन चालक की गिरफ्तारी की मांग हैं. लोगों का आरोप है कि विधायक ने हादसे की एफआईआर दर्ज नहीं होने दी. जिसके बाद उन्हें ग्रामीणों के गुस्से का शिकार होना पड़ा.

    follow google newsfollow whatsapp