सोनिया ने शांति धारीवाल की उम्मीदवारी पर खड़ा किया सवाल, राहुल ने याद दिलाया 25 सितंबर!

राजस्थान तक

18 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 18 2023 4:15 PM)

Shanti Dhariwal’s name removed from the list of Congress candidates: राजस्थान विधानसभा चुनाव (rajasthan assembly election 2023) के लिए कांग्रेस के उम्मीदवारों की पहली लिस्ट अभी तक फाइनल नहीं हो पाई है. इसी बीच खबर ये है कि 25 सितंबर 2022 को आलाकमान से बगावत करने वाले गहलोत के एक विधायकों पर सोनिया गांधी सख्त […]

Shanti Dhariwal's name removed from the list of Congress candidates:

Shanti Dhariwal's name removed from the list of Congress candidates:

follow google news

Shanti Dhariwal’s name removed from the list of Congress candidates: राजस्थान विधानसभा चुनाव (rajasthan assembly election 2023) के लिए कांग्रेस के उम्मीदवारों की पहली लिस्ट अभी तक फाइनल नहीं हो पाई है. इसी बीच खबर ये है कि 25 सितंबर 2022 को आलाकमान से बगावत करने वाले गहलोत के एक विधायकों पर सोनिया गांधी सख्त दिखीं. खासतौर पर जब मंत्री शांति धारीवाल (shanti dhariwal) का नाम उम्मीदवार के तौर पर उनके सामने आया तो उन्होंने सीएम अशोक गहलोत (ashok gehlot) से पूछ लिया- ये वही आदमी है न?

यह भी पढ़ें...

सूत्रों के मुताबिक इस सवाल के बाद मीटिंग रुम में कुछ देर तक सन्नाटा पसर गया. इसके बाद सोनिया गांधी ने फिर सवाल करते हुए कहा- इनके ऊपर तो भ्रष्टाचार के आरोप हैं न?

गहलोत ने की बचाने की कोशिश

मुख्यमंत्री गहलोत ने सोनिया गांधी के सवालों का जवाब देते हुए कहा- नहीं-नहीं… कोई आरोप नहीं है. साफ छवि है इनकी. तभी राहुल गांधी ने कहा- भारत जोड़ो यात्रा के दौरान इनके खिलाफ कई शिकायतें मिली थीं.

आलाकमान को याद थी वो बगावत

इधर राहुल गांधी ने 25 सितंबर की वो बात भी याद दिला दी. सूत्रों की मानें तो उन्होंने कहा- ये वही शांति धारीवाल हैं न जिन्होंने कहा था.. कौन आलाकमान? इसके बाद एक बार फिर उस मीटिंग रूम में सन्नाटा पसर गया.

तो कट गया धारीवाल का टिकट

माना जा रहा है कि शांति धारीवाल का टिकट कट गया है. आलाकमान ने 106 नामों के सिंगल पैनल में से 100 नाम फाइनल किए हैं पर पेंच अभी भी कुछ सीटों पर है. बताया जा रहा है कि अब कांग्रेस की लिस्ट 20 अक्टूबर तक जारी होगी.

यह भी पढ़ें:

CEC की बैठक में पायलट क्यों नहीं, गहलोत का था दबाव? BJP के अमित मालवीय ने उठाया सवाल

    follow google newsfollow whatsapp