Satta Bazar Exit Poll 2024: फलोदी समेत देश के कई सट्टा बाजारों ने किया बीजेपी की हार का दावा, एनडीए भी बहुमत से दूर!

राजस्थान तक

03 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 3 2024 12:35 PM)

Satta Bazar Exit Poll 2024: लोकसभा चुनाव में वोटिंग के बाद अब नजर नतीजों पर है. लेकिन 1 जून को एग्जिट पोल ने हलचल तेज कर दी है. कई एजेंसियों के एग्जिट पोल में एनडीए गठबंधन को 350 से ज्यादा सीटों का दावा किया जा रहा है. इस बीच सट्टा बाजार (Satta Bazar) में मामला इसके उलट है. 

Rajasthantak
follow google news

Satta Bazar Exit Poll 2024: लोकसभा चुनाव में वोटिंग के बाद अब नजर नतीजों पर है. लेकिन 1 जून को एग्जिट पोल ने हलचल तेज कर दी है. कई एजेंसियों के एग्जिट पोल में एनडीए गठबंधन को 350 से ज्यादा सीटों का दावा किया जा रहा है. जबकि इंडिया गठबंधन को बड़ा नुकसान का अनुमान जाहिर किया गया है. जहां एग्जिट पोल (Exit Poll 2024) तीसरी बार पीएम नरेंद्र मोदी के नाम पर मुहर लगाता दिख रही है. वहीं, इस बीच सट्टा बाजार (Satta Bazar) में मामला इसके उलट है. 

यह भी पढ़ें...

फलोदी समेत 10 सट्टा बाजार ने जो एग्जिट पोल जारी किए हैं, उसमें आंकड़े चौंकाने वाले हैं. इन पोल में एक भी सट्टा बाजार बीजेपी को बहुमत नहीं बात रहा हैं. इंदौर और सूरत मघोबी को छोड़ दें किसी भी एग्जिट पोल में एनडीए को भी बहुमत मिलता नहीं दिख रहा है.  

खास बात यह है कि इंदौर सट्टा बाजार बीजेपी को 260 सीटें दे रहा है. बल्कि इसके अलावा किसी भी सट्टा बाजार के पोल में बीजेपी की 250 से ज्यादा सीटें नहीं नजर आ रही है. 

क्या है फलोदी सट्टा बाजार का अनुमान 

देश के प्रमुख फलोदी सट्टा बाजार ने बीजेपी को महज 209 सीटों का दावा किया गया है. हालांकि अन्य एग्जिट पोल के मुकाबले कांग्रेस को ज्यादा सीटें बताते हुए 117 तक पहुंचने की संभावना बताई गई है. जबकि एनडीए के लिए 253 और इंडिया ब्लॉक के लिए 246 सीटों का अनुमान जाहिर किया गया है. इंदौर 

    follow google newsfollow whatsapp