Rajasthan में कांग्रेस की हार को लेकर रजनी पाटिल के बयान पर पायलट ने दिया ये जवाब

राजस्थान तक

19 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 19 2024 12:10 PM)

रजनी पाटिल के इस बयान के बाद राजस्थान की सियासत में ये चर्चा फिर शुरू हो गई कि उनका इशारा गहलोत और पायलट की तरफ था. ऐसा माना जा रहा था कि चुनाव से पहले ऐन वक्त पर पायलट और गहलोत एक हुए थे.

Rajasthan में कांग्रेस की हार को लेकर रजनी पाटिल के बयान पर पायलट ने दिया ये जवाब

Rajasthan में कांग्रेस की हार को लेकर रजनी पाटिल के बयान पर पायलट ने दिया ये जवाब

follow google news

राजस्थान में कांग्रेस क्यों और कैसे हारी? इस सवाल पर विश्लेषण अभी भी जारी है. इस बीच कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की चेयर पर्सन रजनी पाटिल ने कहा कि कांग्रेस की हार के पीछे कांग्रेस ही है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस को कोई हरा नहीं सकता.

यह भी पढ़ें...

रजनी पाटिल के इस बयान के बाद राजस्थान की सियासत में ये चर्चा फिर शुरू हो गई कि उनका इशारा गहलोत और पायलट की तरफ था. ऐसा माना जा रहा था कि चुनाव से पहले ऐन वक्त पर पायलट और गहलोत एक हुए. पूरे पांच साल के कार्यकाल में मानेसर एपिसोड के बाद दोनों नेताओं के बीच खुलकर अदावत हो गई. फिर 25 सितंबर को आलाकमान के खिलाफ अदावत ने मामले को और गंभीर कर दिया. ये चर्चा आम थी कि साल 2018 के चुनाव की तरह ही राहुल गांधी के ये दोनों असेट एक साथ ग्राउंड पर होते तो शायद सीन कुछ और होता.

पायलट ने दिया ये रिएक्शन

इधर रजनी पाटिल के बयान को लेकर जब सचिन पायलट से सवाल किया गया तो वे बोले- उन्होंने जो कहा वो मैंने सुना. इसलिए वो कह रही हैं कि ये सही बात भी है… बीजेपी में इतना दम नहीं है कि कांग्रेस को हरा सकें. बहुत सारे लोगों को अपनी पार्टी में लेकर आ रहे हैं. तमाम तरह के ईडी हों या सीबीआई हो.. लोगों को धमकाना.. लालच देना प्रलोभन देना इसमें माहिर हैं और प्योर गवर्नेंस और परफोर्मेंस की बात करें तो केवल प्रचार है, प्रोपेगेंडा है. इसलिए मानता हूं कि इस बार राजस्थान में अच्छे परिणाम आएंगे.

देखें क्या कह रहे सचिन पायलट?

Loading the player...

यह भी पढ़ें:

छात्र नेता निर्मल चौधरी और मंत्री किरोड़ी मीणा की सोशल मीडिया पर वाहवाही क्यों?

 

    follow google newsfollow whatsapp