दौसा में नाबालिग से दुष्कर्म मामले में BJP ने कांग्रेस को जमकर घेरा, अब पायलट ने भी दिया ये बयान

राजस्थान तक

11 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 11 2023 12:15 PM)

Sachin pilot statement in dausa rape: दौसा (dausa) जिले में पुलिसकर्मी ने मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. जिसकी सचिन पायलट ने निंदा की. इस मामले में बीजेपी भी कांग्रेस सरकार को जमकर घेर रही है. वहीं, अब टोंक विधायक सचिन पायलट (sachin pilot) का भी बयान आया है. इस बयान को […]

Rajasthantak
follow google news

Sachin pilot statement in dausa rape: दौसा (dausa) जिले में पुलिसकर्मी ने मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. जिसकी सचिन पायलट ने निंदा की. इस मामले में बीजेपी भी कांग्रेस सरकार को जमकर घेर रही है. वहीं, अब टोंक विधायक सचिन पायलट (sachin pilot) का भी बयान आया है. इस बयान को बेहद निंदनीय बताते हुए पायलट ने कहा कि सभ्य समाज में इस तरह की घटना अंदर तक हिला देने वाली है. इस घटना की जल्द से जल्द जांच पूरी किए जाने के अलावा पीड़िता को जल्द से जल्द न्याय मिलना चाहिए. पायलट ने यह बात टोंक में जनसंपर्क के दौरान कही.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि दौसा जिले के राहुवास में चार वर्षीय मासूम के साथ सब इंस्पेक्टर ने दरिंदगी की. वारदात के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उन्होंने सब इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह की जमकर पिटाई की. साथ ही घटना को लेकर लोगों में आक्रोश नजर आया. थाने के बाहर सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई.

किरोड़ीलाल मीणा ने की SI के बर्खास्तगी की मांग

इधर, सांसद किरोड़ी लाल मीणा और लालसोट से भाजपा प्रत्याशी रामविलास मीणा भी मौके पर पहुंचे. इस दौरान रेपिस्ट सब इंस्पेक्टर को सेवा से बर्खास्त करने, थाने के संपूर्ण स्टाफ को निलंबित करने की मांग की गई. साथ ही दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों को राज्य सरकार द्वारा आर्थिक मुआवजा दिए जाने की भी मांग रखी गई.

सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने इस मामले में आईजी और एसपी से बात की है. साथ ही उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग से भी पूरे मामले में बात की जाएगी और इस प्रकरण में दोषियों को कठोर से कठोर करने की मांग रखी जाएगी. सांसद किरोड़ी लाल मीणा का कहना है कि दोषी सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया है और बर्खास्त की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. साथ ही जब तक इस मामले में पूरे थाने को निलंबित नहीं किया जाएगा और पीड़ित्ता के परिवार को मुआवजा व अन्य सहायता नहीं दी जाएगी तब तक वह जिला अस्पताल में ही धरने पर रहेंगे.

    follow google newsfollow whatsapp