गोविंद सिंह डोटासरा पर रविंद्र सिंह भाटी का सीधा वार, बोले- "कुछ तो शर्म करो, पवित्र चीज ने लेकर ठुमका लगा रहे हो"

राजस्थान तक

05 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 5 2024 10:20 AM)

Lok Sabha Election: राजस्थान में पहले और दूसरे फेज के चुनाव के लिए नामाकंन प्रक्रिया पूरी हो चुकी. 4 अप्रैल को बाड़मेर-जैसलमेर (Barmer-Jaisalmer) लोकसभा सीट से निर्दलीय रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) ने अपना नामांकन पत्र भरा. इस दौरान बाड़मेर के आदर्श स्टेडियम में जनसभा भी रखी गई.

गोविंद सिंह डोटासरा पर रविंद्र सिंह भाटी का सीधा वार, बोले- "कुछ तो शर्म करो, पवित्र चीज ने लेकर ठुमका लगा रहे हो"

गोविंद सिंह डोटासरा पर रविंद्र सिंह भाटी का सीधा वार, बोले- "कुछ तो शर्म करो, पवित्र चीज ने लेकर ठुमका लगा रहे हो"

follow google news

Lok Sabha Election: राजस्थान में पहले और दूसरे फेज के चुनाव के लिए नामाकंन प्रक्रिया पूरी हो चुकी. 4 अप्रैल को बाड़मेर-जैसलमेर (Barmer-Jaisalmer) लोकसभा सीट से निर्दलीय रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) ने अपना नामांकन पत्र भरा. इस दौरान बाड़मेर के आदर्श स्टेडियम में जनसभा भी रखी गई. इस नामांकन सभा में भारी संख्या में भीड़ देखने को मिली. 

यह भी पढ़ें...

सोशल मीडिया पर नामांकन सभा में आई भीड़ को देखकर लोग इसे अब तक की सबसे बड़ी नामांकन सभा बता रहे हैं. वहीं बुधवार को कांग्रेस के प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल ने नामांकन भरा. जिसमें भी अच्छी खासी संख्या में भीड़ जुटी नजर आई. इस दौरान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी पर तंज कसा. जिसका गुरुवार को रविंद्र सिंह ने भी पलटवार किया.

डोटासरा ने दिया था ये बयान

कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम की नामांकन सभा में रविंद्र सिंह भाटी पर तंज सकते हुए गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा था, 'ये जो निर्दलीय प्रत्याशी है, ये बीजेपी की मां है...ये भेष बदल-बदलकर आपके बीच आएंगे. आप जागते रहना'

रविंद्र सिंह भाटी ने दिया जवाब

रविद्र सिंह भाटी ने मंच से कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा पर पलटवार किया. भाटी ने मारवाड़ी भाषा में बोलते हुए कहा, 'अरे भाग रा भरया...की तो शर्म करो, मैं जानो मोटा लीडर है, मोटयारा ने ढंग को संदेश देसी, बे तो अजरख (गमछा) जैसी पवित्र चीज ने लेकर ठुमका लगाया". यानी भाटी ने कहा कि मैं तो समझा आप बड़े लीडर हैं. युवाओं को कई ढंग का संदेश देंगे लेकिन आप अजरक (गमछा) लेकर नाच रहे हो. मंच पर ठुमके लगा रहे हो, क्या जनप्रतिनिधि का यह काम है? भाटी ने कहा ये मालाणी की पवित्र तपोभूमि है. यहां कई वीर तपस्वी हुए लेकिन आप ठुमके लगाकर युवाओं का क्या संदेश देना चाहते हैं. 

पेपर लीक पर भाटी का पलटवार

भाटी ने डोटासर को लेकर कहा कि कुछ तो शर्म करो. एसओजी ने पेपर लीक केस में जिसे पकड़ा था वो आपके साथ बैठा था और कहते हैं युवाओं के लिए लड़ाई लड़ रगे है. गौरतलब है कि बुधवार को कांग्रेस के प्रत्याशी उम्मेदाराम की नामांकन सभा आदर्श स्टेडियम में हुई. इस सभा में गोविंद सिंह डोटासरा ने गमछा लहराकर डांस किया था और रविंद्र सिंह भाटी पर भी तंज कसा था, जिसपर भाटी ने पलटवार किया.

बाड़मेर-जैसलमेर में त्रिकोणीय मुकाबला

आपको बता दें बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर रोचक त्रिकोणीय मुकाबला बन गया है. जहां बीजेपी ने कैलाश चौधरी, कांग्रेस से उम्मेदारम बेनीवाल को मैदान में उतारा है तो निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने मैदान में उतरकर चुनाव को रोचक बना दिया है. भाटी के आने से यह हॉट सीट बन गई है. 

    follow google newsfollow whatsapp