रविंद्र भाटी ने बीजेपी को समर्थन देने को लेकर दिया बड़ा संकेत, PM मोदी के लिए कही ये बात

Dinesh Bohra

• 09:21 AM • 09 Dec 2023

Ravindra Singh Bhati News: शिव विधानसभा क्षेत्र से विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने बीजेपी को समर्थन देने को लेकर बड़ा संकेत दिया है.

रविंद्र भाटी ने बीजेपी को समर्थन देने को लेकर दिया बड़ा संकेत, पीएम मोदी के लिए कही ये बात

रविंद्र भाटी ने बीजेपी को समर्थन देने को लेकर दिया बड़ा संकेत, पीएम मोदी के लिए कही ये बात

follow google news

Ravindra Singh Bhati News: बीजेपी की विधायक दल की बैठक से पहले बीजेपी (BJP) से बागी होकर निर्दलीय जीते विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मैं पहले भी मोदी जी और राष्ट्रवाद की विचारधारा के साथ था और आगे भी रहूंगा. रविंद्र सिंह भाटी ने खुलकर तो कुछ नहीं बोला लेकिन संकेत साफ दे दिए हैं कि उनका पूरा समर्थन बीजेपी को है.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि रविंद्र सिंह भाटी बाड़मेर जिले की शिव विधानसभा से महज 26 साल की आयु में चुनाव जीतकर जयपुर पहुंचे है. राजस्थान तक से खास बातचीत में उन्होंने बताया है कि उनकी जीत का श्रेय शिव की जनता और माता-पिता के आशीर्वाद को जाता है. उन्ही की बदौलत आज वह इस मुकाम पर पहुंचे हैं.

‘मैंने कसम खाई थी कि शिव की जनता के साथ खड़ा रहूंगा’

भाटी ने कहा, “जिस जनता की वजह से मैं यहां पहुंचा हूं. उस जनता के लिए 5 साल में बेहतर से बेहतर काम करना है. जैसा कि मैंने 23 नवंबर को रामचरित मानस को हाथ मैं लेकर कसम खाई थी कि मैं हर दम शिव की जनता के साथ खड़ा रहूंगा. मैं अपने वचनों पर कटिबद्ध हूं और मेरा फोकस शिव के 3 लाख 4 हजार मतदाताओं पर हैं. मुझे वोट दिया वो भी और वोट नहीं दिया वो भी… मैं सबको साथ लेकर चलूंगा.”

शिव में बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करवाना मेरा लक्ष्य: भाटी

बीजेपी को समर्थन देने के सवाल पर रविंद्रसिंह भाटी ने खुलकर तो कोई जवाब नहीं दिया।. लेकिन, मोदी जी और राष्ट्रवाद की ओर इशारा करते हुए संकेत जरूर दिए. भाटी का स्पष्ट तौर पर कहना है कि मुझे शिव की जनता के लिए कुछ करना है. वहां हेल्थ स्ट्रक्चर से लेकर अन्य बुनियादी सुविधाएं कैसे पहुंचे, यही मेरा लक्ष्य है.

यह भी पढ़ें: अपना पत्ता साफ होने का दर्द नहीं भूले राजवी! बीजेपी पर उठाए सवाल, दिया कुमारी को लेकर दिया ये बयान

    follow google newsfollow whatsapp