गहलोत पहुंचे गंगापुर सिटी तो किरोड़ीलाल मीणा को ले लिया गया हिरासत में, जानें पूरा मामला

सुनील जोशी

• 04:45 PM • 04 Sep 2023

Dr Kirodilal Meena was taken into custody: राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ीलाल मीणा (Kirorilal Meena) को सीएम अशोक गहलोत (ashok gehlot) की जनसभा से पहले हिरासत में ले लिया गया. जब गंगापुरसिटी (gangapurcity) में गहलोत की सभा होनी थी, उसके ठीक कुछ देर पहले ही पुलिस ने हिरासत में ले लिया. दरअसल, डॉ. किरोडी लाल मीणा […]

Rajasthantak
follow google news

Dr Kirodilal Meena was taken into custody: राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ीलाल मीणा (Kirorilal Meena) को सीएम अशोक गहलोत (ashok gehlot) की जनसभा से पहले हिरासत में ले लिया गया. जब गंगापुरसिटी (gangapurcity) में गहलोत की सभा होनी थी, उसके ठीक कुछ देर पहले ही पुलिस ने हिरासत में ले लिया. दरअसल, डॉ. किरोडी लाल मीणा अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ गंगापुर सिटी पहुंचे. जहां उन्होंने मुख्यमंत्री गहलोत की जनसभा में जाने का प्रयास किया. इस दौरान पुलिस ने राज्यसभा सांसद डॉ. किरोडी मीणा को गंगापुरसिटी के फव्वारा चौक पर रोक दिया.

यह भी पढ़ें...

जब पुलिस ने डॉ. किरोडी लाल मीणा के काफिले को रोका तो सांसद मीणा आक्रोशित हो गए. इस दौरान उनके समर्थकों की पुलिस के साथ धक्का-मुक्की भी हुई और उन्होंने सीएम की जनसभा में ज्ञापन देने के लिए जाने का प्रयास किया.

जिसके बाद मजबूरन पुलिस को डॉक्टर किरोडी लाल मीणा को हिरासत में लेना पड़ा. साथ ही उनके समर्थकों को भी हिरासत में लिया. मीणा का कहना है कि वे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को जनसभा के दौरान ज्ञापन देना चाहते थे, लेकिन पुलिस ने उनको जाने नहीं दिया. ज्ञापन के माध्यम से मुख्यमंत्री से पांचना बांध का पानी खोलने और भाजपा की परिवर्तन यात्रा को रोके जाने को लेकर दोषी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाना चाहते थे. साथ ही उनकी मांग है कि पिछले दिनों केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के गंगापुर सिटी दौरे के दौरान गंगापुर सिटी विधायक रामकेश मीणा और उनके समर्थकों ने काले झंडे दिखाए. इसे लेकर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होना चाहिए.

    follow google newsfollow whatsapp