राजेंद्र राठौड़ का गहलोत पर वार, बोले- इस सरकार में करोड़ो की अनियमितता! हम सत्ता में आए तो…

राजस्थान तक

• 11:18 AM • 23 Apr 2023

Rajendra Rathore on Gehlot: राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर सीधा हमला बोला. उन्होंने सरकार में भ्रष्टाचार का दावा करते हुए बीजेपी के सत्ता में आने पर जांच की भी बात कही. इस दौरान उन्होंने पायलट के बयानों के बहाने भी जमकर घेरा. उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार कल […]

राजेंद्र राठौड़ बोले- हर 15 दिन में CM आवास पर जाता था कटारा, SI के इंटरव्यू भी इन्होंने लिए

राजेंद्र राठौड़ बोले- हर 15 दिन में CM आवास पर जाता था कटारा, SI के इंटरव्यू भी इन्होंने लिए

follow google news

Rajendra Rathore on Gehlot: राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर सीधा हमला बोला. उन्होंने सरकार में भ्रष्टाचार का दावा करते हुए बीजेपी के सत्ता में आने पर जांच की भी बात कही. इस दौरान उन्होंने पायलट के बयानों के बहाने भी जमकर घेरा. उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार कल से महंगाई राहत शिविर शुरू करेगी. जबकि पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट अपनी ही सरकार पर निशाना साधते हुए कह रहे हैं कि वे पटवारियों और अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए सरकार में नहीं आए.

यह भी पढ़ें...

राठौड़ ने कहा कि यह गहलोत सरकार कल से गारंटी कार्ड देने की योजना बना रही है, लेकिन वह अपने काम को अंजाम देने के लिए सरकारी कर्मचारियों का इस्तेमाल करने की योजना बना रही है. यह अपनी योजना को पूरा करने के लिए पटवारियों को तैनात करने की योजना बना रही है. जबकि कई पटवारी इसके विरोध में काम का बहिष्कार कर रहे हैं.

इस दौरान अडानी के मुद्दे पर भी सीएम को आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा कि गहलोत अडानी की बात करते हैं लेकिन राजस्थान सरकार ने अडानी के साथ कोयले के लिए 1 लाख 42 हजार करोड़ का अनुबंध किया है. गहलोत सरकार प्रचार में करोड़ों खर्च कर रही है. राजस्थान सरकार ने 18 हजार मीट्रिक टन के लिए 1042 करोड़ का समझौता किया है. इसमें अनियमितता की आशंका जाहिर करते हुए कहा कि अगर बीजेपी सत्ता में आती है तो हम इस मामले को देखेंगे.  

यह भी पढ़ेंः पायलट बोले- पटवारी पर नहीं वसुंधरा के करप्शन पर मांगे थे वोट, फिर से आलाकमान से कर दी ये मांग

    follow google newsfollow whatsapp