राजेंद्र राठौड़ बोले- हर 15 दिन में CM आवास पर जाता था कटारा, SI के इंटरव्यू में सबसे ज्यादा बैठे

Sushil Kumar

20 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 20 2023 11:31 AM)

Rajasthan: नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने सीकर दौरे के दौरान सरकार पर हमला बोला है. राठौड़ ने सेकंड ग्रेड टीचर भर्ती को लेकर सरकार को घेरा है. इस दौरान उन्होंने पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा पर तंज कसा है. राजेंद्र राठौड़ ने डोटासरा पर निशाना साधते हुए और सीनियर टीचर भर्ती पेपर लीक मामले में […]

राजेंद्र राठौड़ बोले- हर 15 दिन में CM आवास पर जाता था कटारा, SI के इंटरव्यू भी इन्होंने लिए

राजेंद्र राठौड़ बोले- हर 15 दिन में CM आवास पर जाता था कटारा, SI के इंटरव्यू भी इन्होंने लिए

follow google news

Rajasthan: नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने सीकर दौरे के दौरान सरकार पर हमला बोला है. राठौड़ ने सेकंड ग्रेड टीचर भर्ती को लेकर सरकार को घेरा है. इस दौरान उन्होंने पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा पर तंज कसा है. राजेंद्र राठौड़ ने डोटासरा पर निशाना साधते हुए और सीनियर टीचर भर्ती पेपर लीक मामले में कहा कि वह अपना घर संभाले तो ज्यादा अच्छा रहेगा.

यह भी पढ़ें...

सीनियर टीचर भर्ती पेपर लीक मामले में मामले को लेकर कहा कि जांच आगे तक होनी चाहिए. आरपीएस का सदस्य बाबूलाल कटारा मुख्यमंत्री आवास पर हर 15 दिन में आता जाता रहता था. कई वर्षों से मेरे जन्मदिन के अवसर पर मेरे कार्यकर्ता संस्थाएं और मेरे परिचित रक्तदान शिविर का आयोजन करते आ रहे हैं. इसी के तहत आज सीकर में भी जैन भवन में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. मैं उन रक्त वीरों को धन्यवाद देता हूं और धन्यवाद देने के लिए ही सीकर आया हूं. जो इस अच्छे काम में हिस्सा ले रहे हैं.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा द्वारा राजेंद्र राठौड़ को लेकर दिए जा रहे बयानों पर प्रतिक्रिया देते हुए राठौड़ ने बताया कि गोविंद सिंह डोटासरा अपना घर संभाले तो ही अच्छा है, इस बार चुनाव में कांग्रेस की जो हार होगी, वह बहुत ही शर्मनाक होगी और उसके एक किरदार गोविंद सिंह डोटासरा भी होंगे. डोटासरा के कारण कांग्रेस में ए और बी टीम बनी हुई है, यह सेल्फ गोल कर रहे हैं और इस समय राजस्थान में लूट और झूठ की सरकार चल रही है. सीकर जिले में लोग रीट और आरपीएससी में उनके परिवार के खूब सिलेक्शन बता रहे हैं.

राठौड़ ने कहा कि आरपीएससी जैसी संवैधानिक संस्था में मुख्यमंत्री खुद सदस्यों को नामजद करते हैं. उसी संस्था के एक सांख्यिकी अधिकारी बाबूलाल कटारा को क्यों और कैसे नामजद किया. उन्होंने अब तक सब इंस्पेक्टर की सबसे ज्यादा हुए इंटरव्यू में कटारा बैठे हैं, हर एक इंटरव्यू और हर एक परीक्षा तो कटारा के जिम्मे थी. सब की पवित्रता खत्म हुई है. यह एक तरीके से योग्यता की हत्या की गई है. जिससे रसूदखोर और पैसे वाले लोग सरकारी नौकरियों में जा चुके हैं. यह जो मामला है इसकी जांच होनी चाहिए. बाबूलाल कटारा हर 15 दिन में मुख्यमंत्री के आवास पर जाता रहता था. जो आरपीएससी मेंबर था और यदि इस पर सीबीआई की जांच कराई जाए तो सारी बात सामने होगी.

अपने बच्चों को RAS बनाने के आरोपों पर डोटासरा ने दिया जवाब, राठौड़ के लिए कही ये बात

    follow google newsfollow whatsapp