लाल डायरी मामले में शेखावत ने गहलोत को घेरा, बोले- राज सामने आने से रोकने के लिए कराई गुंड़ागर्दी

राजस्थान तक

• 09:37 AM • 24 Jul 2023

Gajendra Singh Shekhawat on Gudha’s lal diary: पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा को सदन से बाहर निकाले जाने के बाद अब बीजेपी ने भी मोर्चा संभाल लिया है. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने इसे गुंडागर्दी करार दिया. उन्होंने कहा कि गुढ़ा के मुताबिक लाल डायरी में बहुत राज हैं, उसमें 500 करोड़ का हिसाब है […]

मंत्री शेखावत के बयान पर विरोध, किसान बोले- ERCP नहीं तो बीजेपी को वोट नहीं, गांव-गांव जाकर करेंगे प्रचार

मंत्री शेखावत के बयान पर विरोध, किसान बोले- ERCP नहीं तो बीजेपी को वोट नहीं, गांव-गांव जाकर करेंगे प्रचार

follow google news

Gajendra Singh Shekhawat on Gudha’s lal diary: पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा को सदन से बाहर निकाले जाने के बाद अब बीजेपी ने भी मोर्चा संभाल लिया है. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने इसे गुंडागर्दी करार दिया. उन्होंने कहा कि गुढ़ा के मुताबिक लाल डायरी में बहुत राज हैं, उसमें 500 करोड़ का हिसाब है और मुख्यमंत्री के बेटे वैभव गहलोत का भी नाम है.

यह भी पढ़ें...

आज विधानसभा में लाल डायरी लेकर गए गुढ़ा जी के साथ मारपीट कर उन्हें बलात बाहर कर दिया गया. साफ है कि डायरी में लिखे काले धन के राज और नाम सामने आने से गहलोत जी का राजनीतिक जीवन संकट में पड़ जाएगा. कांग्रेस की सरकार तक गिर सकती है और जैसा गुढ़ा जी बता रहे हैं, कइयों को जेल भी हो सकती है. विधानसभा सदन में आज राज्य सरकार ने लाल डायरी के राज सामने आने से रोकने के लिए गुंडागर्दी कराई है.

गौरतलब है कि विधानसभा सत्र के दौरान लाल डायरी लेकर विधानसभा पहुंचे पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा को विधानसभा से बाहर निकाल दिया गया. जिसके बाद उन्होंने कांग्रेस के मंत्रियों पर मारपीट का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि रफीक खान और महेश जोशी समेत कई मंत्रियों ने मुझे लात-घूंसो से मारा. विधानसभा में मार्शल नहीं आए थे, मुझे कांग्रेस के मंत्रियों ने घसीटकर निकाला.

जब विधानसभा में बर्खास्त मंत्री गुढ़ा लाल डायरी लेकर स्पीकर के सामने लहराने लगे तो जमकर हंगामा हुआ. धक्का-मुक्की के हालात बनते देख स्पीकर ने विधानसभा की कार्यवाही स्थगित कर दी. इसके बाद स्पीकर ने गुढ़ा को सदन से बाहर निकालने को कहा. मार्शल बुलाकर सदन से निकलवा दिया.

    follow google newsfollow whatsapp