Rajasthan: गहलोत पर वसुंधरा ने किया वार, बोली- पायलट बगावती हैं, सीएम की कोई नहीं सुन रहा

राजस्थान तक

11 May 2023 (अपडेटेड: May 11 2023 6:27 AM)

Rajasthan: बुधवार को पीएम मोदी राजस्थान दौरे पर रहे. इस दौरान मंच पर वसुंधरा राजे भी दिखाई दी. साथ ही सीएम गहलोत भी मंच पर उपस्थित रहे और उन्होंने भी अपना भाषण दिया. वहीं कार्यक्रम के कुछ देर बाद सीएम ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा. अब पीएम पर की गई टिप्पणी पर […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan: बुधवार को पीएम मोदी राजस्थान दौरे पर रहे. इस दौरान मंच पर वसुंधरा राजे भी दिखाई दी. साथ ही सीएम गहलोत भी मंच पर उपस्थित रहे और उन्होंने भी अपना भाषण दिया. वहीं कार्यक्रम के कुछ देर बाद सीएम ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा. अब पीएम पर की गई टिप्पणी पर वसुंधरा राजे ने जवाब दिया है. वसुन्धरा राजे ने कहा है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण पर की गई टिप्पणी अनावश्यक है.

यह भी पढ़ें...

राजे ने कहा है कि सच्चाई भी यही है कि मोदी जी के कार्यकाल में जो विकास हुआ वह अभूतपूर्व है. जिसका मुख्यमंत्री के नाते गहलोत को खीजने के बजाए स्वागत करना चाहिए. उन्होंने कहा कि क्या मुख्यमंत्री को याद नहीं है कि देश की आधी आबादी 8 साल तक शौचालय जैसी सुविधा से वंचित थी. क्या कांग्रेस ने गरीबी हटाओ का नारा देकर कई बार सत्ता प्राप्त नहीं की ? और एक बार भी गरीबी नहीं हटाई. कांग्रेस गरीबी हटाओ का झूठा राग आलापने के बजाय देश की इकॉनोमी को विकास की दिशा में ले जाती तो आजादी के बाद देश का अमूल्य समय व्यर्थ नहीं जाता.

नेहरूवादी नीतियों ने भारत को गरीब देश बनाया

राजे ने कांग्रेस को टारगेट करते हुए कहा कि सीएम शायद भूल गए कि नेहरूवादी नीतियों ने भारत को गरीब देश बना दिया, जिससे राष्ट्र का विकास थमा और स्वाभिमान घटा. अवसरों के अभाव में देश की प्रतिभाओं को नुकसान हुआ. भारत की छवि नौकरी पाने वाले देश में शुमार हो गई. जबकि मोदी जी ने प्रधान मंत्री आवास से जरूरतमंदों को छत दे कर उनका सम्मान किया. मोदी जी ने भ्रष्टाचार रहित और भेदभाव रहित शासन दिया. दुनिया में देश का मस्तक ऊंचा किया.

गहलोत की न अब गांधी परिवार सुन रहा और न ही उनके विधायक.

पूर्व सीएम ने कहा कि गहलोत की न अब गांधी परिवार सुन रहा और न ही उनके विधायक. पायलट बगावती है सो अलग. अपनी होने वाली हार से भयभीत गहलोत राहुल गांधी की नजर में आने के लिए कुछ भी बोल रहे हैं जबकि मोदी जी ने देश में जो विकास के कीर्तिमान स्थापित किए हैं वो न भूतो न भविष्यति.

सीएम गहलोत ने ट्वीट कर पीएम पर साधा था निशाना

आपको बता दें कि पीएम के कार्यक्रम के बाद सीएम गहलोत ने पीएम मोदी को टारगेट करते हुए ट्ववीट किया था. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ‘मेरी उपस्थिति में राजनीतिक बयान देकर पूर्ववर्ती सरकारों की आलोचना करने से बचना चाहिए था. मोदीजी ने कहा कि रेलवे लाइन, बिजली की लाइन और मेडिकल कॉलेज पहले ही क्यों नहीं खोल दिए गए? संभवत: मोदीजी भूल गए कि जैसा संवरा हुआ देश उन्हें मिला वो आजादी के 67 साल के विकास के बाद मिला. ये देश एक दिन में नहीं बना है’.

    follow google newsfollow whatsapp