'जो गोमांस खाता है वह संसद में महादेव का चित्र लेकर आता है', राहुल गांधी पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष CP Joshi का बड़ा बयान

Sandeep Mina

18 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 18 2024 7:22 AM)

Rajasthan: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने दौसा में कहा कि जो व्यक्ति गौ मांस खाता है और संसद में महादेव का चित्र लेकर जाता है.

cp joshi

cp joshi

follow google news

Rajasthan: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने दौसा में कहा कि जो व्यक्ति गोमांस खाता है और संसद में महादेव का चित्र लेकर जाता है. उन्होंने कहा कि भारत चीन सीमा पर तनाव के बीच राहुल गांधी चीन के राजदूत से हाथ से हाथ मिलाकर बैठे रहे. भारत-पाकिस्तान की सीमा पर तनाव हो और पाकिस्तान के तलवे चाटे और कहे कि मोदी को हटाने के लिए तुम्हारा समर्थन चाहिए.

यह भी पढ़ें...

सीपी जोशी ने कहा कि कोई हिंदू को आतंकी कह देगा. राम मंदिर का विरोध कर देगा, महामहिम राष्ट्रपति के रंग पर उपवास उड़ाएगा और हम चुप बैठे रहेंगे तो ऐसे काफिर लोग अपने सपनों में कामयाब होते रहेंगे. 

इस दौरान उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से ऐसे लोगों पर कार्रवाई के लिए समर्थन मांगा. इस दौरान उन्होंने कहा कि दौसा को बजट में काफी कुछ मिला है और भाजपा की टोली ही अब तय करेगी कि क्या-क्या विकास होना है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में विकास में देश और प्रदेश में कोई कमी नहीं रखी जाएगी.


 

    follow google newsfollow whatsapp