Rajasthan Politics: वसुंधरा राजे की नाराजगी पर क्या बोले बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, देखें

Dinesh Bohra

• 06:40 AM • 27 May 2023

Rajasthan Politics: बाड़मेर में बीजेपी की जन आक्रोश रैली में प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा. प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने गहलोत सरकार की मुगलिया प्रेमी सरकार के साथ अब तक भ्रष्ट सरकार की संज्ञा तक दे डाली. प्रदेशाध्यक्ष जोशी ने कहा कि गहलोत सरकार में बिना पैसे के कोई काम […]

Rajasthan Politics:  वसुंधरा राजे की नाराजगी पर क्या बोले बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, देखें

Rajasthan Politics:  वसुंधरा राजे की नाराजगी पर क्या बोले बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, देखें

follow google news

Rajasthan Politics: बाड़मेर में बीजेपी की जन आक्रोश रैली में प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा. प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने गहलोत सरकार की मुगलिया प्रेमी सरकार के साथ अब तक भ्रष्ट सरकार की संज्ञा तक दे डाली.

यह भी पढ़ें...

प्रदेशाध्यक्ष जोशी ने कहा कि गहलोत सरकार में बिना पैसे के कोई काम नहीं हो रहा, ये हम तो कह ही रहे हैं, लेकिन उनका कुनबा भी कह रहा है. प्रदेश में किसी महिला के साथ दुराचार हो तो रिश्वत तो मांगी जाती ही है, यहां तक कि न्याय के लिए रिश्वत में उसकी अस्मत तक मांग ली जाती है. इससे बड़ा काला धब्बा इस सरकार के लिए कोई हो नहीं सकता.

केंद्र की योजनाओं को गहलोत दे रहे अपना नाम

सरकार के महंगाई राहत कैंप पर तंज कसते हुए सीपी जोशी ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से एक सवाल पूछना चाहता हूं कि केंद्र की योजनाओं को छोड़कर उनकी कोई भी ऐसी योजना हो जिसमें वह जनता को राहत देने का काम कर रहे हैं. जोशी ने आरोप लगाया कि केंद्र की योजनाओं को गहलोत अपना नाम दे रहे हैं.

एक ही अधिकारी जो 2013 से उसी कुर्सी पर बैठा है

सीपी जोशी ने कहा कि एक ही ऐसा अधिकारी है, जो 2013 से उसी कुर्सी पर बैठा हुआ है. कई उनके अधीनस्थ के मोहरे बिठा रखे हैं. सारे निर्णय वहां से होते हैं और यह सोना लेना पूरे राजस्थान के अधिकारी जानते हैं कि कौन अधिकारी और उनके परिवार के लोग रिश्वत में सोना लेते हैं. प्रदेश में भ्रष्टाचार का खुला खेल चल रहा है. ये राजस्थान की जनता कभी बर्दाश्त नहीं करने वाली है.

156 से अधिक आएगी बीजेपी की सीटें

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत यह दावा किया था कि अगले चुनाव में कांग्रेस की 156 सीटें आएगी इसके जवाब में सीपी जोशी ने कहा कि राजस्थान में 156 सीटों से ज्यादा सीटें आएगी लेकिन वह बीजेपी की आएगी.

वसुंधरा राजे या संगठन में कोई नाराजगी नहीं

सचिन पायलट के बीजेपी ज्वॉइन करने के सवाल पर सीपी जोशी ने टालमटोल जवाब दिया. वहीं वसुंधरा राजे की नाराजगी पर कहा कि वसुंधरा राजे की या संगठन में कोई नाराजगी नहीं है. 31 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अजमेर में होने वाली जनसभा में वसुंधरा राजे भी शिरकत करेंगी. जोशी ने महंगाई, बेरोजगारी, किसानों की ऋणमाफी समेत सत्ता में आने से पूर्व कांग्रेस द्वारा किए गए वादों को पूरा नहीं करने को लेकर धोखेबाज सरकार बताया.

    follow google newsfollow whatsapp