Rajasthan Politics: 'नई संसद में जल्द शपथ लूंगा', भाजपा में फिर से एंट्री पर रविंद्र सिंह भाटी बोले- 'साथ था लेकिन अब...'

Ashok Sharma

12 May 2024 (अपडेटेड: May 12 2024 7:35 AM)

Rajasthan Politics: राजस्थान तक ने रविंद्र सिंह भाटी से खास बातचीत की. इस दौरान उनसे तमाम सवाल पूछे गए. बीजेपी के वरिष्ठ नेता देवीसिंह भाटी से मुलाकात पर भाटी ने कहा देवी सिंह भाटी मेरे परिवार के सदस्य हैं और उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं होने से मैंने उनसे मुलाकात की है इसमें कोई राजनीति है.

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan Politics: प्रदेश की सबसे हॉट सीट बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी का लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद लगातार अपने क्षेत्र के दौरों के अलावा आज जोधपुर के दौरे पर रहे. जहां पर भाटी ने जोधपुर के ग्रामीण इलाकों में शोकसभा में शामिल हुए. वहीं जोधपुर शहर के विभिन्न निजी चिकित्सालय व एम्स में भर्ती लोकसभा क्षेत्र के लोगों से मिलकर हाल-चाल जाना. 

यह भी पढ़ें...

इस दौरान राजस्थान तक से खास बातचीत करते हुए भाटी ने कहा कि 4 जून को चुनाव जीतने के बाद मेरी लोकसभा क्षेत्र की जनता तय करेगी कि मुझे किसी पार्टी को समर्थन देना है या नहीं. रविंद्र ने कहा की में आज जिस जगह खड़ा हूं. इसमें जोधपुर की जनता का सहयोग है. मेरे इलाके के बीमार लोगों से मिलने और उनकी सेवा करना मेरा धर्म है. विश्वविद्यालय के छात्रों से मेरा जुड़ाव रहता है. राजनीति में परिवार को समय कम दे पता हैं. परिवार का साथ और सहयोग हमेशा मेरे साथ रहता है. 

देवीसिंह भाटी से मुलाकात 

बीजेपी के वरिष्ठ नेता देवीसिंह भाटी से मुलाकात पर भाटी ने कहा देवी सिंह भाटी मेरे परिवार के सदस्य हैं और उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं होने से मैंने उनसे मुलाकात की है इसमें कोई राजनीति है. भाटी ने कहा लोकसभा चुनाव में जीत को लेकर 100% आश्वस्त हूं. बाड़मेर-जैसलमेर-बालोतरा की जनता ने अपने बेटे पर विश्वास जताया है. बीजेपी के 400 पार पर कहा है की वो अपना नारा दे पर बाड़मेर जैसलमेर से एक निर्दलीय बेटा जीतेगा. 

7 दिन बीजेपी में रहने पर क्या बोले भाटी?

बीजेपी में एक सप्ताह सदस्य रहने पर कहा की राजनीति में उतार चढ़ाव आता रहता है. जाहिर सी बात है वैचारिक रूप से साथ हूं था और रहूंगा और जनता की मांग पर मैंने निर्दलीय चुनाव लड़ा. अभी लोकसभा चुनाव जनता के आदेश की पालना कर मैंने चुनाव लड़ा. देश की बड़ी पंचायत में इनकी बात मजबूती से रखूंगा. 

बीजेपी में फिर से एंट्री पर भाटी बोले

बीजेपी में शामिल होने पर कहा की बाड़मेर जैसलमेर बालोतरा की जनता फैंसला लेगी. जाहिर सी बात है बाड़मेर जैसलमेर में बीजेपी कांग्रेस ने साथ मिलकर चुनाव लड़ा हैं. रिफानयरी में बाड़मेर जैसलमेर बालोतरा के युवाओं को मौका मिलेगा. शिव में उपचुनाव को लेकर कहा की शिव की जनता तय करेगी वही चुनाव लड़ेगा. भाटी ने कहा कि 4 जून को बाड़मेर जैसलमेर और बालोतरा की जनता इतिहास लिखने वाली है. सोशल मीडिया पर लगातार धमकियों को लेकर भाटी ने कहा जो लोग सौहार्द बिगाड़ने का काम कर रहे है. आप उन्हें नकारे उन्हें पलट कर जवाब दे. सोशल मीडिया का पॉजिटिव काम में ले नेगेटिव चीजों को रोका जाय. नई संसद में जल्द ही शपथ लूंगा.

    follow google newsfollow whatsapp