Rajasthan Politics: फेल हुई भजनलाल सरकार? 10KM सड़क के लिए मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने नितिन गड़करी को लिखा पत्र

राजस्थान तक

27 May 2024 (अपडेटेड: May 27 2024 1:43 PM)

Rajasthan Politics: राजस्थान में इन दिनों भजनलाल सरकार में किस तरह काम हो रहा है, इसकी बानगी कई बार उन्हीं के मंत्री किरोड़ीलाल मीणा पेश कर चुके हैं. किरोड़ीमीणा अक्सर भजनलाल सरकार को किसी ना किसी मुद्दे पर घेरते नजर आ रहे हैं.

Rajasthan Politics: फेल हुई भजनलाल सरकार? 10KM सड़क के लिए मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने नितिन गड़करी को लिखा पत्र

Lok Sabha Election: दौसा में सियासी पारा गर्म, किरोड़ीलाल मीणा बोले- 'महुवा में BJP हारी तो मंत्री पद त्याग दूंगा'

follow google news

Rajasthan Politics: राजस्थान में इन दिनों भजनलाल सरकार में किस तरह काम हो रहा है, इसकी बानगी कई बार उन्हीं के मंत्री किरोड़ीलाल मीणा पेश कर चुके हैं. किरोड़ीमीणा अक्सर भजनलाल सरकार को किसी ना किसी मुद्दे पर घेरते नजर आ रहे हैं. अब किरोड़ीलाल का एक पत्र सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने राजस्थान सरकार को नाकारा और बेबस साबित कर दिया. मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने 10 किमी सड़क बनवाने के लिए दिल्ली पत्र लिखा है. 

यह भी पढ़ें...

दरअसल, मंत्री पद की शपथ लेने के बाद से किरोड़ीलाल मीणा अपने विभाग से खुश नहीं बताए जाते हैं. ऐसे में वह शुरूआत से ही भजनलाल सरकार को किसी ना किसी मसले पर पत्र लिखते आ रहे हैं. हाल ही उन्होंने अब भजनलाल सरकार को पत्र ने लिखकर अपने क्षेत्र का काम करवाने के दिल्ली पत्र भेजा है. जिसकी चर्चाएं अब खूब हो रही है.

पत्र में क्या लिखा

किरोड़ीलाल मीणा ने सवाईमाधोपुर के हम्मीर सर्किल से गणेशधाम सर्किल तक 4 लेन के सड़क की मांग की है. मंत्री ने केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गड़करी को पत्र लिखकर आग्रह किया है कि सवाई माधोपुर जो कि राजस्थान का एक प्रमुख पर्यटन स्थल है, जहां पर रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान आकर्षण का प्रमुख केंद्र हैं. साथ ही यहां त्रिनेत्र गणेश मौजूद है जो कि महत्वपूर्ण धार्मिक स्थल है.

पहले पीएम को लिख चुके पत्र

मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने हाल ही पीएम मोदी को पत्र लिखा था. उन्होंने एकल पट्टा प्रकरण मामले को लेकर पीएम को पत्र लिखा था. इससे पहले किरोड़ीलाल मीणा ने जल जीवन मिशन, ईआरसीपी में घोटाले-धांधली को सीएम भजनलाल को पत्र लिखा था. 

    follow google newsfollow whatsapp