Rajasthan: वर्ल्ड कप में भारत की हार पर बेनीवाल बोले- मोदी के कारण मैच हारी इंडिया, हार के जनरेटर हैं प्रधानमंत्री

राजस्थान तक

20 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 19 2023 6:49 PM)

Rajasthan: विश्व कप (World Cup) फाइनल में भारत की हार के बाद आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने पीएम मोदी (PM Modi) पर अजीबोगरीब बयान दिया है.

Khinwsar Assembly Seat Result 2023: जानिए खींवसर में हनुमान बेनीवाल का क्या हुआ?

Khinwsar Assembly Seat Result 2023: जानिए खींवसर में हनुमान बेनीवाल का क्या हुआ?

follow google news

Rajasthan: रविवार को ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेले गए विश्व कप (World Cup) फाइनल में भारत की हार के बाद आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने अजीबोगरीब बयान दिया है. हनुमान बेनीवाल ने भारत की हार का ठीकरा पीएम मोदी (PM Modi) पर फोड़ दिया है. एक चुनावी सभा के दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर यह बयान दिया है.

यह भी पढ़ें...

रविवार को धोद विधानसभा में आरएलपी प्रत्याशी के लिए प्रचार करने गए बेनीवाल ने मंच पर बैठे लोगों से पूछा कि कितने विकेट गिर गए, जिसके बाद वह पीएम पर तंज कसते हुए कहते हैं कि पीएम भी मैच देखने गए होंगे. जिस पर मंच पर बैठे लोग बताया कि पीएम के कारण भारत हार गया. जिसपर बेनीवाल ने कहा फिर तो हारना ही था..वो तो हार का जनरेटर है.

6 विकेट से मैच हारा भारत

आपको बता दें ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से मैच हरा दिया है, विश्वकप का फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हो रहा था. ऑस्ट्रेलिया टीम छठी बार विश्व विजेता बनी है. वहीं, भारत का तीसरी बार ट्रॉफी जीतने का सपना टूट गया. भारत ने इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया और लगातार 10 मैच जीते, लेकिन 11वें मुकाबले में टीम हार गई.

देखें वीडियो

    follow google newsfollow whatsapp