Rajasthan: ‘सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग से जीता चुनाव’, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर बड़ा आरोप!

Dinesh Bohra

• 07:14 AM • 03 Feb 2024

Rajasthan: पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सामने विधानसभा का चुनाव लड़ने वाले प्रोफेसर महेंद्रसिंह राठौड़ ने राजस्थान तक पर सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा है कि गहलोत साहब ने सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करके चुनाव जीता हैं.

Rajasthan: 'सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग से जीता चुनाव', पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर बड़ा आरोप!

Rajasthan: 'सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग से जीता चुनाव', पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर बड़ा आरोप!

follow google news

Rajasthan: पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सामने विधानसभा का चुनाव लड़ने वाले प्रोफेसर महेंद्रसिंह राठौड़ ने राजस्थान तक पर सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा है कि गहलोत साहब ने सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करके चुनाव जीता हैं. राठौड़ ने दावा किया कि इस बार गहलोत साहब को मैंने उनको अपनी विधानसभा में पसीने छुड़ा दिए.

यह भी पढ़ें...

जब प्रोफेसर महेंद्रसिंह राठौड़ से यह पूछा गया कि पार्टी उन्हें पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत के सामने चुनाव लड़ने का इनाम लोकसभा का टिकट देकर देगी या कोई मंत्री बनाएगी ? तो इस सवाल के जवाब में प्रोफेसर महेंद्रसिंह राठौड़ गोलमोल जवाब देते हुए नजर आए.

राठौड़ का दावा- 25 सीटें जीतेगी बीजेपी

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर प्रोफेसर महेंद्रसिंह ने दावा किया हैं कि राजस्थान में तीसरी बार भी बीजेपी 25 की 25 लोकसभा सीट जीतकर आयेगी. राठौड़ ने कहा कि देश में इस समय लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पसंद करते हैं. मोदी जी महिलाओं को लेकर विशेष अभियान चला रहे हैं. जिसका सीधा फायदा महिलाओं को हो रहा है. इससे महिला वोट भी बीजेपी के खाते में जाएंगे.

    follow google newsfollow whatsapp