Breaking: RLP और आजाद समाज पार्टी में गठबंधन का ऐलान, अब बेनीवाल और चंद्रशेखर साथ-साथ

राजस्थान तक

26 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 26 2023 6:12 PM)

Alliance formed between RLP and Azad Samaj Party: राजस्थान चुनाव में हनुमान बेनीवाल की राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) और चंद्रशेखर आजाद की आजाद समाज पार्टी (काशीराम) के बीच गठबंधन की का ऐलान हो गया है. दोनों पार्टियां अब कंधे से कंधा मिलाकर राजस्थान के चुनावी मैदान में उतरेंगी. हालांकि कितनी सीटों पर ये गठबंधन होगा […]

Alliance formed between RLP and Azad Samaj Party

Alliance formed between RLP and Azad Samaj Party

follow google news

Alliance formed between RLP and Azad Samaj Party: राजस्थान चुनाव में हनुमान बेनीवाल की राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) और चंद्रशेखर आजाद की आजाद समाज पार्टी (काशीराम) के बीच गठबंधन की का ऐलान हो गया है. दोनों पार्टियां अब कंधे से कंधा मिलाकर राजस्थान के चुनावी मैदान में उतरेंगी. हालांकि कितनी सीटों पर ये गठबंधन होगा इसपर पार्टी आरएलपी और आजाद समाज पार्टी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ऐलान करेगी.

यह भी पढ़ें...

ध्यान देने वाली बात है आजाद समाज पार्टी ने राजस्थान की अलग-अलग 17 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार दिए हैं. लंबे समय से बेनीवाल प्रदेश में दूसरी पार्टियों के साथ गठबंधन का थर्ड फ्रंट के जीतने या उसकी मदद से सरकार बनाने की बात कर रहे हैं.

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने ट्विट कर इसकी जानकारी दी है. आजाद समाज पार्टी के ट्विटर हैंडल से भी ये जानकारी साझा की गई है.

 

 

    follow google newsfollow whatsapp