Rajasthan Election: रविंद्र सिंह भाटी और प्रियंका चौधरी पर गिरी गाज, भाजपा ने लिया बड़ा एक्शन

राजस्थान तक

15 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 15 2023 7:21 AM)

Rajasthan Election: बीजेपी ने शिव से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati ) और बाड़मेर से प्रियंका चौधरी (Priyanka Chaudhary) को बीजेपी ने निष्कासित कर दिया.

Sheo Election Results 2023: शिव विधानसभा का नतीजा चौंकाने वाला, जानें बागी या निर्दलीय किसने मारी बाजी?

Sheo Election Results 2023: शिव विधानसभा का नतीजा चौंकाने वाला, जानें बागी या निर्दलीय किसने मारी बाजी?

follow google news

Rajasthan Election: राजस्थान में चुनावों के बीच पार्टियों में घमासान जारी है. पार्टी से टिकट नहीं मिलने पर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों पर अब पार्टियों एक्शन ले रही है. आज बीजेपी ने शिव से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati ) और बाड़मेर से प्रियंका चौधरी (Priyanka Chaudhary) को बीजेपी ने निष्कासित कर दिया.

यह भी पढ़ें...

इससे पहले कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर रंधावा कांग्रेस से बागी हुए प्रत्याशियों पर कार्रवाई करने की चेतावनी दे चुके हैं. वहीं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी भी पार्टी से बागवत करने वाले नेताओं पर कार्रवाई करने की बात कह चुके हैं.

भाजपा ने 5 नेताओं को निष्कासित

भाजपा से टिकट कटने के बाद कई प्रत्याशी मैदान में आ गए हैं. अब भाजपा उन प्रत्याशियों पर कार्रवाई कर रही है. प्रदेश में कई सीटों पर भाजपा नेता निर्दलीय चुनाव लड़ रहे है. इससे पहले सवाई माधोपुर से आशा मीणा, गंगापुर सिटी से छोटेलाल सैनी और गोपाल भाई स्लेट को पार्टी ने 6 साल के लिए निष्कासित किया.

    follow google newsfollow whatsapp