Rajasthan Election: बालकनाथ का क्या होगा, जीतेंगे या हारेंगे? सामने आई एक रिपोर्ट

राजस्थान तक

• 04:26 AM • 30 Nov 2023

Rajasthan Election: तिजारा से बालक नाथ (Balaknath) और कांग्रेस से इमरान खान (IMRAN KHAN) के बीच कड़ा मुकाबला है. बालक नाथ के तिजारा में चुनाव लड़ने से यह सीट काफी चर्चा में आ गई.

Rajasthan Election: बालकनाथ का क्या होगा, जीतेंगे या हारेंगे? सामने आई एक रिपोर्ट

Rajasthan Election: बालकनाथ का क्या होगा, जीतेंगे या हारेंगे? सामने आई एक रिपोर्ट

follow google news

Rajasthan Election: राजस्थान की प्रमुख हॉट सीटों में से एक तिजारा (Tijara) विधानसभा पर सभी की नज़रें टिकी हुई है. यहां से भाजपा के प्रत्याशी बालक नाथ (Balaknath) और कांग्रेस से इमरान खान (Imran Khan) के बीच कड़ा मुकाबला है. बालक नाथ के तिजारा में चुनाव लड़ने से यह सीट काफी चर्चा में आ गई. चुनाव प्रचार के दौरान बालक नाथ की कई बयान वायरल हुए, जिसमें प्रमुख तिजारा के चुनाव की भारत-पाकिस्तान के मैच से तुलना करना था. चुनाव में इस बात का प्रभाव नजर भी आया. तिजारा सीट पर पिछली बार तुलना में करीब 3 फीसदी वोटिंग बढ़ गई. कई बूथों पर 95 फीसदी पर से अधिक वोटिंग देखने को मिली. अब सभी को तिजारा के नतीजों का इंतजार है, आइए देखते हैं वायरल हो रही नतीजों की एक संभावित लिस्ट में तिजारा को लेकर क्या अपडेट हैं.

यह भी पढ़ें...

तिजारा में इस बार 86.11 प्रतिशत वोटिंग हुई. 2018 के विधानसभा चुनाव में यहां करीब 82 प्रतिशत मतदान हुआ था. लेकिन धुव्रीकरण का असर देखने को मिला. जिसके कारण वोटिंग बढ़ने पर भी असर दिखा. तिजारा विधानसभा से बीजेपी से सांसद बालकनाथ प्रत्याशी हैं तो कांग्रेस से इमरान खान मैदान में हैं. वहीं आजाद समाज पार्टी की ओर से उदमीराम पोसवाल उम्मीदवार है. इस बार तिजारा में बालकनाथ और इमरान के बीच कड़ा मुकाबला है.

वायरल लिस्ट में बालकनाथ को लेकर संभावना

सोशल मीडिया पर 199 सीटों पर संभावित रिजल्ट की एक लिस्ट घूम रही है. जिसमें बीजेपी को जीत के करीब बताया जा रहा है. वहीं तिजारा विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार बालकनाथ योगी को पहले नंबर पर बताया जा रहा है. तिजारा में बालकनाथ के बाद इमरान खान लिस्ट में दूसरे स्थान पर हैं. यानी वायरल हो रही लिस्ट में बालकनाथ के जीत के चांस अधिक बताए गए हैं. हालांकि हम इसकी पुष्टी नहीं करते हैं.

    follow google newsfollow whatsapp