Rajasthan Election: AAP ने जिसे प्रत्याशी बनाया..उसने अगले ही दिन कर दिया बड़ा कांड, अब पहुंचा जेल

राजस्थान तक

30 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 30 2023 9:49 AM)

Rajasthan Assembly Election : राजस्थान में विधानसभा चुनाव की तैयारियां पूरी हो चुकी है. सभी पार्टियां ने अपने-अपने प्रत्याशी भी मैदान में उतार दिए हैं. इस बार बीजेपी, कांग्रेस, बसपा, आरएलपी के अलावा आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party Candidate) और आजाद समाज पार्टी भी मैदान में हैं. आम आदमी पार्टी ने अपनी 3 उम्मीदवारों […]

Rajasthan Election: AAP ने जिसे प्रत्याशी बनाया..उसने अगले ही दिन कर दिया बड़ा कांड, अब पहुंचा जेल

Rajasthan Election: AAP ने जिसे प्रत्याशी बनाया..उसने अगले ही दिन कर दिया बड़ा कांड, अब पहुंचा जेल

follow google news

Rajasthan Assembly Election : राजस्थान में विधानसभा चुनाव की तैयारियां पूरी हो चुकी है. सभी पार्टियां ने अपने-अपने प्रत्याशी भी मैदान में उतार दिए हैं. इस बार बीजेपी, कांग्रेस, बसपा, आरएलपी के अलावा आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party Candidate) और आजाद समाज पार्टी भी मैदान में हैं. आम आदमी पार्टी ने अपनी 3 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है. लेकिन टिकट मिलने के बाद AAP के एक प्रत्याशी अचानक गायब हो गया.

यह भी पढ़ें...

झालावाड़ (Jhalawar) जिले की खानपुर विधानसभा (Khanpur Assembly) से AAP प्रत्याशी दीपेश सोनी (Deepesh Soni) पिछले 4 दिनों से लापता हो गए थे. इस संबंध में शनिवार को पनवाड़ (Panwad Police Station) थाने में दीपेश सोनी के पिता सत्यनारायण ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई.

शनिवार को AAP ने बनाया था प्रत्याशी

थानाधिकारी दिनेश शर्मा ने बताया कि पनवाड़ निवासी सत्यनारायण सोनी ने गुमशुदगी दर्ज कराई है. रिपोर्ट में बताया कि उनका पुत्र दीपेश सोनी करीब पांच दिन पहले व्यापारिक कार्य से हैदराबाद गया था. अभी शनिवार को आम आदमी पार्टी की दूसरी सूची में 21 सीटों पर उम्मीदवार घोषित किए गए. इसमें खानपुर विधानसभा क्षेत्र से दीपेश सोनी को प्रत्याशी बनाया है लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो रहा है. उसका मोबाइल भी बंद आ रहा है. ऐसे में किसी अनहोनी की आशंका के चलते रिपोर्ट दी है.

धोखाधड़ी के मामले में हैदराबाद में गिरफ्तारी

जिसके बाद पनवाड़ थाने की टीम व परिजन दीपेश सोनी की तलाश में शनिवार रात को हैदराबाद पहुंचे तो चौंकाने वाली जानकारी मिली. पुलिस ने बताया कि रविवार को बशीराबाद पुलिस ने उसे धोखाधड़ी के आरोप में हिरासत में ले लिया है. बशीराबाद पुलिस के अनुसार दीपेश पर एक ज्वैलर को असली बताकर नकली सोना देने का आरोप है. जब सोना पिघलाया गया तो ऊपरी परत के बाद नीचे कॉपर निकला. आपको बता दें दीपेश सर्राफा व्यापारी है और पनवाड़ कस्बे में ही ज्वैलरी की दुकान चलाते हैं.

    follow google newsfollow whatsapp