Rajasthan Election Result: रविंद्रसिंह भाटी और प्रियंका चौधरी के पास आए फोन, निर्दलीय के समर्थन में जुटी बीजेपी-कांग्रेस

Dinesh Bohra

02 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 2 2023 4:20 AM)

Rajasthan Election Result: राजस्थान विधानसभा चुनाव के नतीजों से पहले बीजेपी-कांग्रेस निर्दलियों के समर्थन जुटाने में लग गई है. इसी सिलसिल में रविंद्रसिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati ), प्रियंका चौधरी (Priyanka Chaudhary), फतेह खान (Fateh Khan) के पास पार्टी के नेता फोन करने लगे हैं.

Rajasthan Election Result: रविंद्रसिंह भाटी और प्रियंका चौधरी के पास आए फोन, निर्दलीयों के समर्थन में जुटी बीजेपी-कांग्रेस

Rajasthan Election Result: रविंद्रसिंह भाटी और प्रियंका चौधरी के पास आए फोन, निर्दलीयों के समर्थन में जुटी बीजेपी-कांग्रेस

follow google news

Rajasthan Election Result: राजस्थान में तमाम एग्जिट पोल के बाद बीजेपी और कांग्रेस ने लगातार मजबूत निर्दलीय प्रत्याशी से संपर्क करने का सिलसिला तेज कर दिया है. राजनीतिक पंडितों का अनुमान है कि बाड़मेर जिले में कम से कम शिव विधानसभा से एक बागी की जीत तय मानी जा रही है. वहीं बाड़मेर और सिवाना विधानसभा में भी बागियों की स्थिति मजबूत बताई जा रही है. लिहाजा, तीनों से कांग्रेस और बीजेपी ने संपर्क करना शुरू कर दिया है. इसी सिलसिल में रविंद्रसिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati), प्रियंका चौधरी (Priyanka Chaudhary), फतेह खान (Fateh Khan) के पास पार्टी के नेता फोन करने लगे हैं.

यह भी पढ़ें...

रविंद्र सिंह भाटी के संपर्क में बीजेपी-कांग्रेस

राजस्थान तक के सूत्रों के अनुसार बीजेपी के प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र राठौड़ से लेकर वसुंधरा राजे और कांग्रेस से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लगातार रविंद्र सिंह भाटी के संपर्क में है. राजस्थान की सबसे हॉट सीट शिव विधानसभा सीट पर बीजेपी से बागी रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) और कांग्रेस से बागी फतेह खान के बीच में कड़ी टक्कर का मुकाबला बताया जा रहा है. रविंद्र सिंह भाटी सोशल मीडिया पर राजस्थान का सबसे चर्चित चेहरा है. रविंद्र सिंह भाटी ने राजस्थान तक को दिए इंटरव्यू में कहा है कि मुझे पूरा विश्वास है कि शिव की जनता ने मुझे आशीर्वाद दिया है. 3 दिसंबर को मैं बड़े अंतराल से चुनाव जीतूंगा. बीजेपी और कांग्रेस के संपर्क के सवाल पर गोलमोल जवाब देते हुए भाटी ने कहा कि अभी इस पर कुछ भी नहीं बोलूंगा, फैसला शिव की जनता करेगी.

फतेह खान ने क्या कहा

वहीं शिव विधानसभा से कांग्रेस से बागी पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष फतेह खान ने राजस्थान तक को दिए अपने इंटरव्यू में कहा है कि मैंने 25 तारीख के बाद तमाम बूथ के कार्यकर्ताओं से बातचीत की है. मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि शिव का चुनाव मैं जीत रहा हूं. बीजेपी और कांग्रेस के संपर्क के सवाल पर गोलमोल जवाब देते हुए कहा कि 3 तारीख के बाद ही कुछ फैसला करूंगा.

प्रियंका चौधरी के पास आए फोन

बाड़मेर विधानसभा से बीजेपी से बागी डॉ. प्रियंका चौधरी (Priyanka Chaudhary) ने राजस्थान तक से खास बातचीत करते हुए कहा है कि लगातार बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं के फोन आ रहे हैं. बहुत से लोगों और नेताओं ने संपर्क किया है. बीजेपी ने मेरा टिकट काटा था. मुझे पार्टी से कोई शिकायत नहीं थी, कुछ नेताओं से जरूर थी. टिकट कटने के बाद में संन्यास लेने वाली थी. लेकिन, बाड़मेर की जनता ने मुझे चुनाव लड़ाया और मैं दावे के साथ कह सकती हूं कि मैं चुनाव जीत रही हूं. मैं किस पार्टी के साथ जाऊंगी, इसका फैसला परिणाम के बाद करुंगी. बाड़मेर जिले की सिवाना विधानसभा से CM गहलोत के करीबी सुनील परिहार भी कड़ी टक्कर में बताए जा रहे है.

    follow google newsfollow whatsapp