Rajasthan Election: आम आदमी पार्टी ने जारी की पहली लिस्ट, 23 उम्मीदवारों को दिया टिकट

राजस्थान तक

26 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 27 2023 2:45 AM)

Rajasthan Election: राजस्थान में विधानसभा चुनावों के देखते हुए आज आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party Releases First List Rajasthan) ने अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में 23 उम्मीदवारों को टिकट मिला है. नामांकन शुरू के होने के चार दिन पहले ही पार्टी ने अपने 23 उम्मीदवारों को मैदान में उतारा […]

Rajasthan Election: आम आदमी पार्टी ने पहली लिस्ट की जारी, 23 उम्मीदवारों को दिया टिकट

Rajasthan Election: आम आदमी पार्टी ने पहली लिस्ट की जारी, 23 उम्मीदवारों को दिया टिकट

follow google news

Rajasthan Election: राजस्थान में विधानसभा चुनावों के देखते हुए आज आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party Releases First List Rajasthan) ने अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में 23 उम्मीदवारों को टिकट मिला है. नामांकन शुरू के होने के चार दिन पहले ही पार्टी ने अपने 23 उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है. वहीं आज कांग्रेस ने भी अपनी तीसरी सूची जारी की है. आपको बता दें प्रदेश में 30 अक्टूबर से नामांकन प्रक्रिया शुरू होनी है.

यह भी पढ़ें...

किसे कहां से मिला टिकट

AAP ने गंगानगर से डॉ. हरीश रहेजा, रायसिंहनगर से धन्नाराम मेघवाल, भादरा से महंत रूपनाथ, पिलानी से राजेंद्र महावर, नवलगढ़ से विजेंद्र डोटासरा, खंडेला से राजेश वर्मा, नीम का थाना से महेंद्र मांडिया, विद्याधर नगर संजय बियानी, मुंडावर से अनीता चौधरी को प्रत्याशी बनाया है. पार्टी ने उदयपुर से मनोज लाबना, निवाई महेश कुमार मेहशी, डूंगरपुर से देवेंद्र कटारा को टिकट दिया है.

 

देखें सूची

    follow google newsfollow whatsapp