भरतपुर: लंदन रिटर्न BJP प्रत्याशी नौक्षम चौधरी बोलीं- हमें गोली चलाना भी आता है

Suresh Foujdar

04 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 4 2023 1:23 PM)

Video of Kaman’s BJP candidate Nauksham Choudhary goes viral:  लंदन से शिक्षा प्राप्त कर कर हरियाणा के नुहू जिले में पेमा खेड़ा गांव की रहने वाली 30 वर्षीय नौक्षम चौधरी (Nauksham Chaudhary) को भाजपा ने राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur news) में कामा विधानसभा सीट से प्रत्याशी घोषित किया है. टिकट मिलने के बाद वह शुक्रवार […]

भरतपुर: लंदन से रिटर्न BJP प्रत्याशी नौक्षम चौधरी बोलीं- हमें गोली चलाना भी आता है

भरतपुर: लंदन से रिटर्न BJP प्रत्याशी नौक्षम चौधरी बोलीं- हमें गोली चलाना भी आता है

follow google news

Video of Kaman’s BJP candidate Nauksham Choudhary goes viral:  लंदन से शिक्षा प्राप्त कर कर हरियाणा के नुहू जिले में पेमा खेड़ा गांव की रहने वाली 30 वर्षीय नौक्षम चौधरी (Nauksham Chaudhary) को भाजपा ने राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur news) में कामा विधानसभा सीट से प्रत्याशी घोषित किया है. टिकट मिलने के बाद वह शुक्रवार को कामा विधानसभा क्षेत्र में आईं. अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित के दौरान उनका एक वीडियो वायरल हो गया जो इस समय चर्चाओं में है.

यह भी पढ़ें...

वायरल वीडियो में वह कहती हुई दिखाई दे रही हैं- मैं ऐलान करती हूं कि हम ईंट का जवाब पत्थर से देंगे. हमें गोली चलाना भी आता है एवं जूते के बल पर चुनाव लड़ना भी आता है. अपने इस बयान पर बोलते हुए उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि मेरा जो बयान वायरल वीडियो के जरिए सामने आए हैं उसको कट कॉपी पेस्ट करके पेश किया गया है.

इस बयान पर दी सफाई!

नौक्षम ने कहा कि बयान यह था कि पिछले 5 वर्षों से कामा क्षेत्र में जंगल रात चल रहा है. तानाशाही चल रही है और खनन माफिया पनप रहे हैं. जिन लोगों पर अत्याचार हो रहा है हम उन लोगों के साथ मजबूती के साथ खड़े रहेंगे. वर्तमान कांग्रेस विधायक जाहिदा के खिलाफ जो विरोध है वह दिल्ली तक जा रहा है. मैंने पॉलिटिक्स में एंट्री की है, क्योंकि मैं अपने समाज और लोगों की सेवा करना चाहती हूं. हरियाणा के पुनहाना और भरतपुर के हरियाणा में रोटी-बेटी का संबंध है. मैं मेवात की बेटी हूं. महिला शिक्षा को बढ़ावा देना मेरा उद्देश्य रहेगा.

यह भी पढ़ें: 

Rajasthan: करोड़ों का पैकेज छोड़ इस सीट से उतरी खूबसूरत BJP उम्मीदवार नौक्षम चर्चा में

    follow google newsfollow whatsapp