Rajasthan Election 2023: चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका, वसुंधरा खेमे के नेता ने थामा कांग्रेस का हाथ

राजस्थान तक

15 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 15 2023 6:52 AM)

Rajasthan Election 2023: वसुंधरा खेमे (Vasundhara Raje) के माने जाने वाले नेता ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है. बुधवार को जयपुर कांग्रेस वॉर रूम में सीएम गहलोत (Ashok Gehlot) की मौजूदगी में अमीन पठान (Amin Pathan) ने कांग्रेस ज्वॉइन कर ली है.

Rajasthan Election 2023: चुनाव से पहले बीजेपी का बड़ा झटका, वसुंधरा खेमे के नेता ने थामा कांग्रेस का हाथ

Rajasthan Election 2023: चुनाव से पहले बीजेपी का बड़ा झटका, वसुंधरा खेमे के नेता ने थामा कांग्रेस का हाथ

follow google news

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. आज बीजेपी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष रहे अमीन पठान ने कांग्रेस ज्वॉइन कर ली है. चुनाव से पहले पार्टी बदलने का सिलसिला नहीं थम रहा है. जहां बीते दिनों पहले गहलोत के करीबी रामेश्वर दाधीच ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थामा था.

यह भी पढ़ें...

अब वसुंधरा खेमे के माने जाने वाले नेता ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है. बुधवार को जयपुर कांग्रेस वॉर रूम में सीएम गहलोत की मौजूदगी में अमीन पठान ने कांग्रेस ज्वॉइन कर ली है. अमीन पठान कोटा से आते हैं, और वह बीजेपी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष भी रहे हैं.

‘बीजेपी में सबका साथ, सबका विकास नारा झूठा’

कांग्रेस ज्वॉइन के बाद अमीन पठान ने कहा कि बीजेपी में सबका साथ, सबका विकास झूठा नारा है और मैं लंबे समय से पार्टी में अनदेखी झेल रहा था. साथ उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार अच्छा काम कर रही है. गहलोत के काम से मैं प्रभावित होकर आज बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस में आया हूं.

बिखर गया राजे का खेमा, बीजेपी के लिए परेशानी!

बीजेपी ने इस बार एक भी मुस्लिम उम्मीदवारों को टिकट नहीं दिया है. इससे नाराज होकर डीडवाना से युनुस खान निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. वहीं कैलाश मेघवाल भी निष्कासित होने के बाद मैदान में है. इसके अलावा कोटा के लाड़पुरा से भवानी सिंह राजावत और मेघवाल खुले तौर पर पार्टी में गुटबाजी का आरोप लगा चुके हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि उन्हें यह सजा राजे गुट में होने के चलते मिली.

    follow google newsfollow whatsapp