Rajasthan: कांग्रेस ने मैदान में उतारा सरसों चोरी करने वाला उम्मीदवार? मुंडावर में महिला नेत्री ने लगाया आरोप

Himanshu Sharma

• 04:25 AM • 25 Oct 2023

Rajasthan Assembly Election 2023: भाजपा के बाद अब कांग्रेस में भी विरोध के स्वर नजर आने लगे हैं. कांग्रेस ने राजस्थान की 200 विधानसभा सीट में से 76 सीट पर अपने प्रत्याशी उतारे हैं. कांग्रेस इन सीटों को सबसे मजबूत मान रही है. लेकिन इन मजबूत दावेदारों में से एक मुंडावर (Mundawar) के प्रत्याशी ललित […]

Rajasthan: कांग्रेस ने मैदान में उतारा सरसों चोरी करने वाला उम्मीदवार? मुंडावर में महिला नेत्री ने लगाया आरोप

Rajasthan: कांग्रेस ने मैदान में उतारा सरसों चोरी करने वाला उम्मीदवार? मुंडावर में महिला नेत्री ने लगाया आरोप

follow google news

Rajasthan Assembly Election 2023: भाजपा के बाद अब कांग्रेस में भी विरोध के स्वर नजर आने लगे हैं. कांग्रेस ने राजस्थान की 200 विधानसभा सीट में से 76 सीट पर अपने प्रत्याशी उतारे हैं. कांग्रेस इन सीटों को सबसे मजबूत मान रही है. लेकिन इन मजबूत दावेदारों में से एक मुंडावर (Mundawar) के प्रत्याशी ललित यादव (Lalit Yadav) का अब विरोध होने लगा है. कांग्रेस से टिकट मांग रही मेजर ओपी यादव की पुत्रवधू अंजली यादव ( ने पार्टी के खिलाफ किसी अन्य पार्टी से चुनाव लड़ने की घोषणा की है.

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस से विधायक रहे मेजर ओपी यादव की पुत्रवधू अंजली यादव मुंडावर क्षेत्र से कांग्रेस का टिकट मांग रही थी. पैनल में अंजली यादव का नाम था. लेकिन पार्टी ने 2018 में बसपा से चुनाव लड़ने वाले ललित यादव को अपना उम्मीदवार बनाया. ललित यादव सचिन पायलट के करीबी कहे जा रहे हैं.

पार्टी ने चोर को टिकट दिया

कांग्रेस ने अभी तक 76 प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतरे हैं. इन प्रत्याशियों व विधानसभा सीटों को कांग्रेस सबसे मजबूत मान रही है. अभी तक भाजपा में विरोध के स्वर नजर आ रहे थे लेकिन अब कांग्रेस में भी विरोध के स्वर नजर आने लगे हैं मुंडावर विधानसभा सीट से टिकट मांग रही अंजली यादव ने अपने क्षेत्र के लोगों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने पार्टी आला कमान व प्रत्याशी ललित यादव पर जमकर हमला बोला व अंजली यादव ने प्रत्याशी को चोर ही ठहरा दिया. उन्होंने कहा कि पार्टी ने एक चोर को टिकट दिया है. जिस व्यक्ति पर सरसों चोरी करने का आरोप है. वो इस क्षेत्र में क्या-क्या चोरी करेगा. ऐसा व्यक्ति इस क्षेत्र के लिए क्या काम कर सकता है. इसकी कल्पना की जा सकती है. साथ ही अंजली यादव ने किसी दूसरी पार्टी से चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

उन्होंने ललित यादव का नाम लेते हुए कहा कि जिस व्यक्ति ने उनको राजनीति में खड़ा किया. आज उसी के परिवार का ललित यादव अनादर करते हैं और उनके खिलाफ गलत बोलते हैं. पार्टी को सोचना चाहिए था कि वो किसी व्यक्ति को टिकट दे रहे है. लोगों से समर्थन मांगते हुए अंजली यादव ने कहा कि वो विधानसभा चुनाव लड़ेंगी. लेकिन किस पार्टी से लड़ेंगी. इस बारे में उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी. उन्होंने कहा कि जल्द ही आपकी घोषणा कर दी जाएगी. अंजलि ने लोगों से समर्थन मांगते हुए चुनाव जीतने की अपील की. तो अंजली यादव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि अभी तक इस पर ललित यादव की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

    follow google newsfollow whatsapp