Rajasthan CM News: कौन बनेगा मुख्यमंत्री? अचानक वसुंधरा राजे पहुंची दिल्ली, अब सामने आई वजह

राजस्थान तक

07 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 7 2023 2:11 AM)

Rajasthan CM News: देर रात जयपुर से दिल्ली पहुंची वसुंधरा राजे से पत्रकारों ने सवाल पूछा कि आपकी आलाकमान से मुलाकात होगी? तो उन्होंने जवाब देते हुए बताया

Rajasthan CM News: कौन बनेगा मुख्यमंत्री..अचानक वसुंधरा राजे पहुंची दिल्ली, अब सामने आई वजह

Rajasthan CM News: कौन बनेगा मुख्यमंत्री..अचानक वसुंधरा राजे पहुंची दिल्ली, अब सामने आई वजह

follow google news

Rajasthan CM News: राजस्थान में कौन होगा सीएम…इसको लेकर दिल्ली से लेकर जयपुर तक गहमागहमी शुरू हो गई है. दिल्ली में दो दिन से बैठकों का दौर जारी है. इसी बीच वसुंधरा राजे के घर पर विधायकों का जमावड़ा भी हुआ. तो दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, अमित शाह और पीएम मोदी के बीच मंथन चल रहा है. वहीं देर रात वसुंधरा राजे भी दिल्ली पहुंची. कयास लगाए जा रहे थे कि वसुंधरा ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने का समय मांगा है. लेकिन अब पूर्व सीएम वसुंधरा (Vasundhara Raje) ने खुद बताया है कि वह दिल्ली क्यों आई है.

यह भी पढ़ें...

देर रात जयपुर से दिल्ली पहुंची वसुंधरा राजे से पत्रकारों ने सवाल पूछा कि आपकी आलाकमान से मुलाकात होगी? तो उन्होंने जवाब देते हुए बताया कि वह पार्टी के काम से दिल्ली नहीं आई बल्कि वह अपनी बहू को देखने के लिए दिल्ली आई है.

आपको बता दें कि आज दिल्ली में सदस्यीय बोर्ड की मीटिंग होगी. उसमें पर्यवेक्षकों के नाम निर्धारित किया जाएगा. उसके बाद पर्यवेक्षक विधायकों से सीएम कैंडिडेट को लेकर मंथन करेंगे. वहीं दो दिन पहले से लगातार जयपुर में वसुंधरा से करीब 40 से अधिक विधायक मिल चुके. ऐसे में वसुंधरा की विधायकों से इस मुलाकात को शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा जा रहा था. लेकिन बाद में इस संबंध में वसुंधरा ने आलाकमान को संदेश दिया कि वह पार्टी के साथ है. वह पार्टी की अनुशासित सिपाही, पार्टी के हित में जो फैसला होगा वह उसके साथ है.

    follow google newsfollow whatsapp