बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने राहुल गांधी को बताया मंदबुद्धि, कह डाली इटली भेज देने की बात!

मनोज तिवारी

18 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 18 2024 2:23 PM)

प्रदेश में पांच सीटों पर होने वाले आगामी उपचुनावों की आहट के बीच बीजेपी ने तैयारी शुरू कर दी है. कांग्रेस नेता सचिन पायलट के गढ़ टोंक में बीजेपी की जिला कार्यसमिति की बैठक हुई. इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ ने बीजेपी पर जुबानी हमला बोला.

Rajasthan Election 2024: राजस्थान BJP की कार्यकारिणी में बड़ा फेरबदल, इस दिग्गज नेता की हुई धमाकेदार एंट्री,Rajasthan Election 2024: राजस्थान BJP की कार्यकारिणी में बड़ा फेरबदल, इस दिग्गज नेता की हुई धमाकेदार एंट्री,

Rajasthan Election 2024: राजस्थान BJP की कार्यकारिणी में बड़ा फेरबदल, इस दिग्गज नेता की हुई धमाकेदार एंट्री,

follow google news

प्रदेश में पांच सीटों पर होने वाले आगामी उपचुनावों की आहट के बीच बीजेपी ने तैयारी शुरू कर दी है. कांग्रेस नेता सचिन पायलट के गढ़ टोंक में बीजेपी की जिला कार्यसमिति की बैठक हुई. इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ ने बीजेपी पर जुबानी हमला बोला. इस दौरान मंत्री हीरा लाल नागर,मंत्री कन्हैया लाल चौधरी, विधायक जितेंद्र गोठवाल, विधायक राम सहाय वर्मा, पूर्व मंत्री प्रभुलाल सैनी, पूर्व सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया और पूर्व विधायक अजीत सिंह मेहता भी मौजूद रहे. इस दौरान देवली-उनियारा क्षेत्र से टिकट के कई दावेदार भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें...

इस दौरान सीपी जोशी ने पीएम नरेंद्र मोदी के 10 वर्ष के कार्यकाल में लिए गये महत्वपूर्ण फैसलों की तारीफ की. वहीं, कांग्रेस और विपक्षी दलों के अलावा राहुल गांधी भी रहे. प्रदेश अध्यक्ष जोशी ने विपक्षी दलों को गधा-घोड़ा बताते हुए राहुल गांधी को मंदबुद्धि भी कहा. 

"अगर हिंदू आतंकी और हिंसक हो गए तो..."

उन्होंने कहा कि इनकी (विपक्षी दल) सोच का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि ये हिंदओं को हिंसक व आतंकी बताते हैं और भारत विरोधी नारे लगाने वाले कन्हैया कुमार को कांग्रेस से टिकट दे उसके समर्थन में बयानबाजी करते हैं. साथ ही राहुल गांधी को चेतावनी भरे लहजे में कहा कि अगर हिंदू आतंकी और हिंसक हो गए तो वे उन्हें वापिस इटली भेज देंगे.

जोशी ने कहा कि राहुल गांधी भारत विरोधी नारे लगाने वालों का समर्थन करते हैं, लेकिन वंदे मातरम बोलने में उनके पेट दर्द शुरू हो जाता है. आज कश्मीर में आतंकियों को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया जा रहा है. प्रदेश में जिन पांचों सीटों पर उपचुनाव होना है, वहां बीजेपी राज्य और केंद्र की कल्याणकारी योजनाओं के दम पर जीत हांसिल करेगी.

राठौड़ ने भी कांग्रेस को लिया आड़े हाथ

बैठक को संबोधित करते हुए राजेंद्र सिंह राठौड़ ने भी कहा कि पांच साल तक किस्सा कुर्सी का में उलझी रही कांग्रेस सरकार के सचिन पायलट टोंक से विधायक हैं. लेकिन जनता उनकी असलियत जानती है. वो चमचमाती गाड़ी में आते हैं और चले जाते हैं. राठौड़ ने कहा कि पायलट भले ही इस बार 29 हजार मतों से जीत गए, लेकिन असल में उन्होंने सपनें बेचने का काम किया है.  

    follow google newsfollow whatsapp