Jaipur: राजस्थान BJP के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा- काले झंडे दिखाने वालों को सचिन पायलट ने भेजा

विशाल शर्मा

31 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 31 2024 1:14 PM)

कांग्रेस विधायक रफीक खान के साथ मारपीट की घटना को लेकर मदन राठौड़ ने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. हालांकि विधायक को भी संयम रखना चाहिए था. जन सेवक को सेवा भाव से काम करना चाहिए. उनका काम ठीक ढंग से नहीं हो पाता तभी फरियादी उत्तेजित हो जाता है.

तस्वीर: विशाल शर्मा, राजस्थान तक.

तस्वीर: विशाल शर्मा, राजस्थान तक.

follow google news

बीजेपी (rajasthan BJP) के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ (madan rathore) ने राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने भाजपा प्रभारी को काले झंडे दिखाने के सवाल पर कहा कि ऐसे लोगों को माफ कर दिया क्योंकि काला टीका गाड़ी पर लगाना तो शुभ ही होता है. मदन राठौड़ ने आगे कहा- रही बात सचिन पायलट की तो प्रभारी को काले झंडे दिखाने को लेकर सचिन पायलट ने ये नहीं कहा कि उन लोगों को उन्होंने नहीं भेजा था. फिर भी प्रभारी ने विरोध करने वाले युवा कांग्रेसियों को माफ कर दिया. 

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस विधायक रफीक खान (MLA rafiq khan viral video) के साथ मारपीट की घटना को लेकर मदन राठौड़ ने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. हालांकि विधायक को भी संयम रखना चाहिए था. जन सेवक को सेवा भाव से काम करना चाहिए. उनका काम ठीक ढंग से नहीं हो पाता तभी फरियादी उत्तेजित हो जाता है.  

यह भी पढ़ें: बीजेपी प्रभारी राधामोहन दास का बड़ा बयान, बोले- मुझे खरोंच भी आई तो सचिन पायलट जिम्मेदार होंगे

शौर्य चक्र विजेता की पिटाई कराना निंदनीय है- राठौड़

जनप्रतिनिधि से उचित व्यवहार की उम्मीद की जाती है, लेकिन विधायक ने अपने समर्थकों द्वारा इस तरह शौर्य चक्र विजेता सैनिक के साथ उसकी पिटाई करवा देना निंदनीय है. जिन्होंने मोहब्बत की दुकान खोलने की बात कही थी और वो लोग इस तरह का कृत्य करें तो उनके नेता को सोचना चाहिए कि यह कैसी फौज तैयार की है. उन्होंने कहा कि सैनिक कितना भी नाराज हो, लेकिन उसका सम्मान करना चाहिए था. किसी जनसेवक को ऐसा नहीं करना चाहिए. 

उपचुनाव में भाजपा गठबंधन नहीं करेगी- राठौड़

राजस्थान में 6 सीटों पर उपचुनाव को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं. इधर चुनाव की तारीखों का भी ऐलान सकता है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने उपचुनाव में बीजेपी का किसी और पार्टी के साथ गठबंधन होने से साफ इनकार कर दिया है. राठौड़ ने कहा कि भाजपा अपने स्तर पर चुनाव लड़ने में सक्षम है, इसलिए वो किसी भी राजनीतिक पार्टी से गठबंधन नहीं करेगी और अपने बलबूते पर ही विधानसभा उपचुनाव में उतरेगी. 

ये दल समाज को तोड़ने का काम करते हैं- मदन राठौड़

मदन राठौड़ ने BAP पार्टी से समझौते को लेकर कहा कि हम सपने में भी नहीं सोच सकते, खासतौर से उन दलों के साथ तो बिलकुल भी नहीं जो समाज को तोड़ने का काम कर रहे. प्रभारी जी के बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया. उन्होंने विकास में भागीदारी की बात कही, लेकिन राजनीतिक तौर पर कोई साझीदारी नहीं होगी और राजकुमार रोत के साथ तो कभी नहीं.

यह भी पढ़ें: 

बीजेपी प्रभारी को सचिन पायलट ने दिया जवाब, बोले- 'उपचुनाव में पता चलेगा कौन कितने...'
 

    follow google newsfollow whatsapp