Rajasthan Assembly Election 2023: कांग्रेस में टिकट को लेकर मंथन शुरू, गौरव गोगोई पहुंचे जयपुर

राजस्थान तक

28 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 28 2023 6:35 AM)

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान में चुनावों की सुगबुगाहट तेज हो गई है. कांग्रेस-बीजेपी अपने उम्मीदवारों की टिकट फाइनल करने की तैयारियों में जुटी गई है. दोनों पार्टियों में अब बैठकों का दौर शुरू हो गया है. टिकट को लेकर कांग्रेस में आज से महामंथन शुरू हो रहा है. इसके लिए कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी के […]

Rajasthan Assembly Election 2023: कांग्रेस में टिकट को लेकर मंथन शुरू, गौरव गोगोई जयपुर में कर रहे मीटिंग 

Rajasthan Assembly Election 2023: कांग्रेस में टिकट को लेकर मंथन शुरू, गौरव गोगोई जयपुर में कर रहे मीटिंग 

follow google news

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान में चुनावों की सुगबुगाहट तेज हो गई है. कांग्रेस-बीजेपी अपने उम्मीदवारों की टिकट फाइनल करने की तैयारियों में जुटी गई है. दोनों पार्टियों में अब बैठकों का दौर शुरू हो गया है. टिकट को लेकर कांग्रेस में आज से महामंथन शुरू हो रहा है. इसके लिए कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष गौरव गोगोई और अन्य सदस्य रविवार को जयपुर पहुंच चुके हैं.

यह भी पढ़ें...

आज सभी नेताओं से फीडबैक लेने के लिए स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन गौरव गोगोई बैठकें ले रहे हैं. अलग-अलग जिलों के चार दिनों तक यह मीटिंग की जाएगी. इस दौरान गौरव गोगोई प्रत्याशियों को लेकर नेताओं के साथ मंथन करेंगे. इस दौरान गोगोई के साथ स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्य गणेश गोड़ियाल और अभिषेक दत्त भी मौजूद रहेंगे. 

11 बजे शुरू हुई बैठक

कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी के बैठक 11 बजे शुरू हो गई है. बैठक में चेयरमैन गौरव गोगोई समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे. आज प्रदेश के सीनियर नेताओं के साथ टिकट को लेकर मंथन किया जा रहा है. इसके बाद 29 अगस्त को सुबह 10 बजे से शाम 6 पीसीसी वॉर रूम में अजमेर, बीकानेर, सीकर और जयपुर संभाग के वरिष्ठ नेताओं के साथ चर्चा की जाएगी. इसके बाद 30 अगस्त को भरतपुर, जोधपुर कोटा और पाली संभाग के नेताओं के साथ चर्चा प्रस्तावित है. इसके बाद 31 अगस्त को उदयपुर में प्रात 11 बजे बांसवाड़ा एवं उदयपुर संभाग के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की जाएगी.

सितंबर में हो सकती है प्रत्याशियों की लिस्ट

11 अगस्त को सीएम गहलोत ने पॉलिटिकल अफेयर कमेटी की बैठक के बाद कैंडिडेट को टिकट देने को कहा था कि सितंबर के आखिर सप्ताह या अक्टूबर के पहले सप्ताह में एक लिस्ट जारी कर दी जाएगी. उस मीटिंग में कांग्रेस महासचिव के. सी. वेणुगोपाल, प्रभारी सुखजिन्द्र सिंह रंधावा, पीसीसी गोविन्द सिंह डोटासरा, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, चुनाव हेतु नियुक्त वरिष्ठ पर्यवेक्षक मधुसुदन मिस्त्री समेत प्रमुख नेता शामिल हुए थे.

कांग्रेस नेता का विवादित बयान- मोदी के चेहरे पर बीजेपी चुनाव लड़ेगी, वो क्या हेमा मालिनी हैं?

    follow google newsfollow whatsapp